Raipur: पैसों के विवाद में गई जान, आरोपी ने बीती रात कैंची से वार कर उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र के समता कॉलोनी स्थित कृष्णा एडलब्स के पास दो युवकों के बीच पुरानी रंजिश और बीती रात को पैसों के लेन-देन को लेकर जमकर विवाद हुआ।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र के समता कॉलोनी स्थित कृष्णा एडलब्स के पास दो युवकों के बीच पुरानी रंजिश और बीती रात को पैसों के लेन-देन को लेकर जमकर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी युवक ने दूसरे युवक के जांघ पर कैंची से वार कर मौत के घाट उतार दिया। बाद में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि जोरापारा मौदहापारा निवासी 19 वर्षीय आरोपी रोहित यादव फूल सजावट का काम करता है। विवाद के दौरान उसने अपने पास रखी कैंची से 19 वर्षीय प्रियांशु अग्रवाल के जांघ पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद अग्रवाल के कुछ साथी भाग निकले।

अधिक खून बहने से हुई मौत
आस-पास के लोग उसे नजदीक के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। जहां अधिक खून बहने से अस्पताल में इलाज के दौरान प्रियांशु की मौत हो गई। आरोपी रोहित की समता कॉलोनी के पास फ्लावर डेकोरेशन की दुकान है। उसे आस-पास के दुकानदार भी जानते हैं। जिस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले की जांच में जुटी है।

उगाही का काम करता था आरोपी
पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर अरुण यादव के संपर्क में था। उस पर उगाही का भी आरोप है। वह उधारी वसूली और ब्याज वसूली का काम भी करता था। उसके पीछे और किन-किन बदमाशों का हाथ है, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है।