भिलाई में होली के दिन बड़ी घटना,गुलाल लगाने के बहाने रेत दिया दोस्त का गला,आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि शुभम और आरोपी सेवक निषाद होली पर रंग गुलाल खेल रहे थे। इस दौरान दोनों में पुराने पैसे के विवाद को लेकर विवाद हो गया। दोनों में गाली गलौज शुरू हो गई। इसी दौरान सेवक निषाद ने अपने पास रखे धारदार हथियार से शुभम पर ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप घायल कर दिया।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक ने बुधवार को रुपये को लेकर हुए विवाद में अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी गुलाल लगाने के बहाने दोस्त के करीब पहुंचा और कटर से उसके गले पर वार कर भाग निकला। आसपास के लोगों ने देखा पुलिस को सूचना दी और युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मोची मोहल्ला निवासी शुभम राजपूत (27) और सेवक निषाद समेत अन्य लोग होली पर रंग गुलाल खेल रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान सेवकर राम गुलाल लगाने के बहाने शुभम के करीब पहुंचा और जेब से कटर निकालकर उसका गला रेत दिया। इसके बाद वहां से भाग निकला। हमला होने के बाद शुभम खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा तो आसपास के लोगों की नजर पड़ी। इसके बाद उसे लेकर अस्पताल भागे, लेकिन आशीष को बचाया नहीं जा सका।

थाना प्रभारी वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि शुभम और आरोपी सेवक निषाद होली पर रंग गुलाल खेल रहे थे। इस दौरान दोनों में पुराने पैसे के विवाद को लेकर विवाद हो गया। दोनों में गाली गलौज शुरू हो गई। इसी दौरान सेवक निषाद ने अपने पास रखे धारदार हथियार से शुभम पर ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप घायल कर दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया आरोपी सेवक राम को हिरासत में ले लिया गया है। वारदात में प्रयुक्त कटर भी बरामद हो गया है।