पांच हजार का चालान, बुलेट जब्त…बाइक पर लड़की के साथ रोमांस करने वाला लड़का पुलिस से ये बोला

आठ मार्च को होली पर जयपुर में बुलेट पर बाइक सवार कपल के रोमांस का वीडियो वायरल होने के मामले में ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने पांच हजार रुपये का चालान काटकर बुलेट जब्त कर ली है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुलेट पर सवार होकर रोमांस करने वाले प्रेमी जोड़े पर पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने बुलेट पर सवार युवक का पांच हजार रुपये का चालान काटने के साथ ही उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है। इसके अलावा युवक पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने और हेलमेट नहीं पहनने को लेकर भी कार्रवाई की गई है।

दरअसल, सात मार्च को जयपुर में बुलेट पर सवार प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हुआ था। बुलेट बाइक के नंबर के आधार पर ट्रैफिक पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही थी। इस दौरान सामने आया है कि बुलेट सांगानेर के रामचंद्रपुरा के रहने वाले हनुमान सहाय के नाम है। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस की टीम हनुमान सहाय के घर पहुंची। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट को जब्त कर लिया। साथ ही शराब पीकर और बिना हेलमेट स्टंट करने के तहत भी कार्रवाई की गई। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि 15 दिन बाद कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा।

क्या है मामला?
आठ मार्च को होली पर जयपुर में एक बुलेट पर बाइक सवार कपल का वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो जयपुर के जवाहर सर्किल चौराहे का बताया जा रहा था। इसमें बुलेट पर जाते हुए एक प्रेमी जोड़ा दिखाई दे रहा था। लड़की पेट्रोल टैंक पर बैठी हुई थी और बाइक चला रहे युवक के गले लगे हुए हुए थी। इस दौरान किसी ने भी हेलमेट भी नहीं पहन रखा है। यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे थे। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने बाइक के नंबर से आरोपी युवक की तलाश शुरू की थी।