ED के छापे पर CM भूपेश की तीखी प्रतिक्रिया: बोले- इन बीजेपी नेताओं के इशारे पर छापा,महादेव एप को लेकर कसा तंज

छत्तीसगढ़ में आज मंगलवार को ईडी के छापे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज फिर से छत्तीसगढ़ में ईडी का छापा पड़ा है।

छत्तीसगढ़ में आज मंगलवार को ईडी के छापे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज फिर से छत्तीसगढ़ में ईडी का छापा पड़ा है। उद्योगपति, व्यापारी, ट्रांसपोटर, विधायक, अधिकारी, किसान कोई ऐसा वर्ग नहीं बचा है, जहां पर छापा न पड़ा हो। उन्होंने कहा कि यदि छापा न पड़ता तो केवल मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तरखंड, गुजरात, कर्नाटक है, लगता है वहां पर ईडी का कार्यालय ही नहीं हैं।

सीएम ने माना एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में कहा कि महाराष्ट्र में जब तक उद्धव ठाकरे की सरकार थी, तब तक सभी सरकारी एजेंसिया सक्रिय थी। जैसे ही सरकार बदली और खरीद-फरोख्त हुआ। उसके बाद से वहां पर उसका कोई काम नहीं रहा। बीजेपी के राष्ट्रीय नेता और प्रदेश स्तर के नेताओं के इशारे पर ये सब किया जा रहा है। ईडी को निष्पतक्ष होना चाहिए।

उन्होंने महादेव एप को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने सुना है कि महादेव एप में भी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। क्योंकि बीजेपी शासित राज्यों के कुछ बीजेपी नेताओं के नाम सामने आए हैं पर भाजपा इस पर चर्चा नहीं कर रही है। इस पर ईडी कोई कार्रवाई नहीं करती।