Balod Accident: अनियंत्रित होकर दुकान से जाकर टकराई बस, आधा दर्जन घायल,जरूरत से ज्यादा थे यात्री

दुर्घटना के बाद ड्राइवर और कंडक्टर दोनों थाने में हैं और मामले की जांच की जा रही है। आधा दर्जन लोगों के घायल होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बस में जरूरत से ज्यादा यात्रियों को बैठाया हुआ था।

बालोद जिले के सनौद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सनौद में ही खचाखच सवारियों से भरी बस सीधे एक दुकान के सेट से जा टकराई। जिसमें लगभग आधा दर्जन लोगों के घायल होने की बात सामने आई है। वहीं, थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि सभी घायल सामान्य हैं, प्रथम दृष्टया टायर फटने से हादसा होने की बात सामने आ रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन कंपनी पायल क्रमांक सीजी 07 ई 0466 दुर्ग से धमतरी की ओर आ रही थी, जहां ग्राम सनौद में ही उसका टायर फट गया और वाहन अनियंत्रित होकर एक दुकान के बाहर लगे सेट के खंभे से जा टकराई और टकराने के साथ ही बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। वहीं, कुछ घायल खुद से धमतरी अस्पताल के लिए रवाना हुए हैं।

जरूरत से ज्यादा थे यात्री
थाना प्रभारी ने बताया कि सवारियों का कहना है कि बस में लगभग 70 लोगों को बैठाया गया था। वहीं, कंडक्टर का कहना है कि उन्होंने केवल 45 सवारी ही बैठे थे। फिलहाल दुर्घटना के बाद ड्राइवर और कंडक्टर दोनों थाने में हैं और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि कोई बस में सवार शिकायतकर्ता आकर शिकायत दर्ज कराता है तो फिर विधिवत कार्रवाई मामले में की जाएगी।