नफरत की आग से राहुल गांधी दूर रहना चाहते है, बीजेपी उसे नकारती है जनता को गुमराह कर रही है: बीडी कुरैशी

नफरत की आग से राहुल गांधी दूर रहना चाहते है, बीजेपी उसे नकारती है जनता को गुमराह कर रही है: बीडी कुरैशी

भिलाई। दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में आज आम आदमी की की आवाज उठाना भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना अब गुनाह हो गया है। प्रमुख विपक्षी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व चार बार के सांसद राहुल गांधी जब देश की संसद में अपनी बात को रखते है। तो उन्हें बोलने नही दिया जाता उनका माईक बंद कर दिया जाता है। सत्ता रूढ़ दल के सांसद बहुमत के अतिवादी चरित्र का प्रदर्शन करते हुए संसद की कार्यवाही नही चलने देते। केन्द्रिय मंत्री भी अपनी पद की गरिमा को तार तार करते हुए अर्नगल बयानबाजी कर रहे है। जब राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी विपक्ष की आवाज को नही दबा पाते तो एक एक करके नए नए षडय़ंत्र रचा जाता है इसी संबंध में आज आयोजित पत्रकार वार्ता में जिला कांग्रेस कमेटी भिलाई ब्लाक 1 के तमाम प्रतिनिधि व पूर्व राज्यमंत्री बीडी कुरैशी ने अपना व्यक्तव्य देते हुए कहा कि संसद में व्यक्ति चुनकर आता है और सांसद किसी भी दल का हो वह देश के विकास व जनता से जुड़े मुद्दे को उठाता है।

राहुल गांधी भी देश की संसद में पूछते है कि अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ कहा से आया। तो उनकी बातों को दबा दिया जाता है। उन्हें बोलने नही दिया जाता है। जितने बार व खड़े होकर वह प्रश्न करते है उसे दबा दिया जाता है। लिखित में जानकारी लेना चाहते है वह भी जानकारी नही देते है। प्रजातंत्र व लोकतंत्र की यह सीधे तौर पर हत्या हो रही है हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन इस देश में इस तरह की घटनाएं हो रही है राहुल गांधी अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे है देश में अच्छा वातावरण बनाना चाहते है लेकिन भाजपा के लोग उनके आवाज को दबा रहे है।

राहुल गांधी जी चाहते है कि संसद चले और उसमें देश की समस्याओं को उठाया जा सके। लेकिन भाजपा डिटेक्टरशिप करके सरकार चला रही है। राहुल गांधी ने पूरे देश के 12 राज्यों सहित 120 दिन की भारत जोड़ो यात्रा की जिसमें जनता सीधे उनसे जुड़ी और अपनी अपनी समस्याओं को अवगत कराया। नफरत की आग से राहुल दूर रहना चाहते है। बीजेपी उसे नकार रही है। केन्द्र सरकार अब डगमगा गई है। और जनता को गुमराह कर रही है। सत्याग्रह करके कांग्रेसजन इस मामले में आगे भी आंदोलनरत रहेंगे।

पत्रकारवर्ता में उपस्थित लोगो में आरएस शर्मा,जोन अध्यक्ष जलंधर सिंह,अतुल चंद साहू,प्रवक्ता राजेश शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष रामा विश्वकर्मा,मेरिक सिंह, सज्जन प्रसाद दीक्षित,समय लाल साहू,अब्दुल तौहूर पवार, धर्मेन्द्र वैष्णव सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।