रायपुर: चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड के साथ खुलेआम रोमांस, दोस्त चला रहा था गाड़ी, बॉयफ्रेंड लड़ा रहा था इश्क,देखे वीडियो

अगर आप भी सोशल मीडिया पर उटपटांग हरकत करते हैं, तो आपको महंगा पड़ सकता है। अब पुलिस सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रख रही है। इस पर रायपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

अगर आप भी सोशल मीडिया पर उटपटांग हरकत करते हैं, तो आपको महंगा पड़ सकता है। अब पुलिस सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रख रही है। इस पर रायपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस तरह का एक वीडियो सामने सामने आया है, जिसमें रात को नेशनल हाईवे पर दोपहिया वाहन पर सवार एक लड़की सहित तीन दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। बताया जाता है कि एक युवक बाइक चला रहा था और दूसरा युवक लड़की के साथ नैन मटक्का कर रहा था।

वीडियो में एक युवक बाइक पर गर्लफ्रेंड को गले लगाते हुए इश्क लड़ा रहा था, तो दूसरा युवक गाड़ी चला रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो माफी मांगने लगे। इतना ही नहीं खुलेआम सड़क पर अशोभनीय तरीके से बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने यातायात पुलिस को इसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। यातायात पुलिस ने विडियो में दिख रहे युवकों और वाहन की पतासाजी की। उन्हें पकड़कर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 12 हजार 5 सौ रुपए का जुर्माना लगाया गया है।