सेल चेयरमैन को पिछले मांगों की याद दिलाया – बीएमएस

सेल चेयरमैन को पिछले मांगों की याद दिलाया – बीएमएस


सेल चेयरमैन के आज भिलाई प्रवास के दौरान भिलाई इस्पात मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात कर उनके कार्यकाल के दौरान सेल को हुए लाभ प्रोडक्शन प्रोडक्टिविटी तथा कैश कलेक्शन के क्षेत्र में उपलब्धियों के लिए उन्हें बधाई दी।
इसके अलावा पदाधिकारियों ने उन्हें बताया कि जब आपने जनवरी 2021 मैं सेल चेयरमैन के रूप में पदभार संभाला था उस समय वेज रिवीजन का अत्यधिक दबाव था और आपके बनने से लंबित वेज रिवीजन लागू करने हेतु सभी सेल कर्मियों में आशा का संचार हुआ पर कर्मियों को अधूरा वेज रिवीजन मिला इसमें भी मांगों के अनुरूप जो मिलना चाहिए था वह नहीं होने से सभी को निराशा हुई आज भी सेल कर्मियों का वेज रिवीजन जिसमें रात्रि भत्ता एचआरए जैसी बहुत सी सुविधाएं अभी भी लंबित है जिससे सभी में आक्रोश के साथ निराशा का वातावरण बना हुआ हैं।


वेज रिवीजन के दौरान हमारे कुछ साथियों का अन्य संयंत्र में ट्रांसफर कर दिया गया है हमारा कहना है की उनकी सजा को माफ करते हुए वापस मूल संयंत्र में लाया जाए।
भिलाई इस्पात मजदूर संघ आपसे पुनः आग्रह करता हैं कि बचे हुए जितने भी मुद्दे हैं उन पर सेल प्रबंधन सहानुभूति पूर्वक विचार कर और एनजेसीएस की फुल बैठक कर जल्दी से जल्दी हल करें इससे संयंत्र के साथ सभी कर्मियों का भी भला होगा।
महामंत्री रविशंकर सिंह तथा कार्यकारी अध्यक्ष चन्ना केशवलू मीटिंग में विशेष तौर पर आमंत्रित थे।