बदमाश कितना बेखौफ हैं,प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली

दिल्ली में बदमाश कितना बेखौफ हैं, इसका अंदाजा गुरुवार को नरेला इलाके में हुई फायरिंग की वारदात से लगाया जा सकता है। यहां बदमाशों ने सरेआम फायरिंग कर दी और एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में 3 लोगों को गोली मार दी। हालांकि तीनों लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली में आए दिन इस तरह के अपराधों के मामले सामने आते रहते हैं। हालही में दिल्ली में एक मामूली विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया था। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मृत व्यक्ति की पहचान पंकज ठाकुर के रूप में हुई थी, जो एक दुकान में सहायक का काम करता था और पार्ट टाइम में किराने का सामान लोगों के घरों में पहुंचाता था। इस मामले में 19 साल के मनीष और 20 साल के लालचंद को गिरफ्तार किया गया था।

अधिकारियों के मुताबिक, ये घटना शनिवार को रात करीब साढ़े 11 बजे हुई, जब ठाकुर एक दुकान के बाहर खड़ा था। उसी वक्त आरोपी एक कैब से वहां पहुंचे और ठाकुर से वहां से हटने को कहा। सड़क पर मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दोनों युवकों ने ठाकुर से मारपीट की। मारपीट के बाद दोनों लोग ठाकुर को घायल हालत में सड़क पर छोड़कर चले गए। बाद में ठाकुर को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।