कलयुगी बेटे ने पिता के सिर पर पत्थर से मारकर की हत्या, घसीटते हुए ले गया शव, सामने आया डरावना VIDEO…

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पिता के शव को गांव में खींचते हुए अपने घर ले गया। इस खौफनाक मंजर को देख ग्रामीणों में दहशत फैल गई। वहीं ग्रामीणों ने इस का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला महेश्वर तहसील के करही थाना क्षेत्र का है। जहां एक बेटे ने अपने ही बाप के सिर पर पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पिता के शव को गांव में खींचते हुए अपने घर ले गया। घटनाक्रम देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने शव को खींचते ले जाते वक्त वीडियो बनाया लिया।

घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि 26 वर्षीय दिनेश चावरे ने अपने ही पिता राजू पिता सुखराम की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की है। इसके बाद शव को गांव से खींचते हुए घर ले गया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।