Wildlife Video: गोरिल्ला-हिरण के बीच ऐसा प्यार! बहुत ही खास है वीडियो, जीत लेगा दिल …

इंसानों ही नहीं जानवरों में भी प्रेम का ऐसा भाव कई बार देखने को मिल जाता है कि आप देखने ही भावुक हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपने कई बार देखा होगा कि इंसानों की बीच ऐसी बॉन्डिंग बन जाती है कि उनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं. जो लोग मानते हैं कि जानवरों में भावना नहीं होती है, उनके लिए कई बार ऐसी तस्वीरें आ जाती हैं, जो उन्हें गलत साबित कर देती हैं. इस वक्त भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो गोरिल्ला और हिरण के बच्चे के बीच का प्यार दिखा रहा है।

आप सोशल मीडिया पर रोज़ाना न जाने कितने वीडियो देखते होंगे, लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे होते हैं, जो हमारे दिल को छू जाते हैं. खासतौर पर जंगली जानवरों से जुड़े हुए वीडियो की बात करें तो अगर जंगल से कोई क्यूट वीडियो दिख जाता है, तो हमारा दिन बन जाता है।

गोरिल्ला और हिरण की दोस्ती
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल की एक गुफा में हिरण का प्यारा सा बच्चा और गोरिल्ला का बच्चा मौजूद है. गोरिल्ला का बच्चा धीरे से हिरण के बच्चे के पास आता है और फिर उसे चूमकर प्यार जताता है. दोनों ही जानवरों का एक-दूसरे के लिए प्यार देखकर आप दंग रह जाएंगे. ये वीडियो वाकई आपका दिन बना देगा।

वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @AnimalBeingBro5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 4.6 मिलियन यानि 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. करीब 1 लाख लोग वीडियो पसंद कर चुके हैं और बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है कि ये दोस्ती बहुत प्यारी है।