देखें VIDEO: गर्मी ने किया बेहाल तो बीच सड़क चलती स्कूटी पर ही नहाने लगे लड़का-लड़की, पुलिस ने दर्ज की FIR

चिलचिलाती गर्मी से वो इतना परेशान हुए कि स्कूटी पर ही भरी बाल्टी पानी लेकर बैठ गए और फिर बैठे-बैठे नहाने लगे. स्कूटी सवार कपल की हरकत ने लोगों को हैरान कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद ठाणे पुलिस ने आदर्श शुक्ला के खिलाफ हेलमेट न पहनने और जान जोखिम डालने के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

च‍िलच‍िलाती गर्मी में लड़का-लड़की ने ऐसा काम क‍िया क‍ि पुल‍िस के झमेले में फंस गए. दरअसल, मुंबई से सटे उल्हासनगर इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उल्हासनगर के इस वीडियो में एक लड़का-लड़की बीच सड़क पर ही स्कूटी पर बैठकर नहा रहे हैं. चिलचिलाती गर्मी से वो इतना परेशान हुए कि स्कूटी पर ही भरी बाल्टी पानी लेकर बैठ गए और फिर बैठे-बैठे नहाने लगे. स्कूटी सवार कपल की हरकत ने लोगों को हैरान कर दिया।

वीडियो में दिख रहे इस युवक का नाम आदर्श शुक्ला है और वह चुभती-जलती गर्मी का मौसम आया, इस विज्ञापन पर रील बना रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ठाणे पुलिस ने आदर्श शुक्ला के खिलाफ हेलमेट न पहनने और जान जोखिम डालने के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

क्लिप को WeDeserveBetterGovt नाम के एक पेज पर शेयर किया गया था. अब वायरल हो रहे वीडियो में महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में ट्रैफिक सिग्नल पर एक पुरुष और महिला को स्कूटर पर बैठे देखा जा सकता है. महिला हरी बाल्टी ली हुई है और लाल मग से खुद पर पानी डालना शुरू कर देती है. वह फिर उस आदमी पर पानी डालती है, जो वाहन चला रहा है।

ऐसा लगता है कि दोनों इसका आनंद ले रहे हैं, जबकि दर्शक हैरान रह हैं. इनमें से कुछ हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, दोनों एक व्यस्त सड़क पर अपने नहाने का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं और कार और दोपहिया वाहन उन्हें देखते हुए जाते नजर आते हैं।

इस हरकत की श‍िकायत लोगों ने ट्वीटर पर डीजीपी महाराष्‍ट्र और ठाणे पुलि‍स को टैग करते हुए कही. लोगों ने कहा क‍ि यह उल्हासनगर है, क्या मनोरंजन के नाम पर इस तरह की बकवास की अनुमति है? यह व्यस्त उल्हासनगर सेक्टर -17 मेन सिग्नल पर हुआ है. इस बकवास करने वाली पोस्‍ट को सोशल मीडिया से हटा कर संबंध‍ित लोगों पर कार्रवाई करने का आग्रह भी क‍िया गया. इस पर ठाणे स‍िटी पुल‍िस ने गंभीरता द‍िखाते हुए यह भी ल‍िखा क‍ि ट्रेफ‍िक कंट्रोल रूम, ठाणे पुल‍िस को इस संबंध‍ में उच‍ित कार्रवाई करने के ल‍िए न‍िर्देश‍ित क‍िया गया है।