मचा सियासी भूचाल: बीजेपी नेता ने की विधायक और उनकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणी, थाने में हुई शिकायत

मनेंद्रगढ़। विस चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों में जुबानी जंग शुरू हो गया है. एक ऐसा ही मामला मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आया जहां स्थानीय विधायक डॉ विनय जायसवाल व उनकी महापौर पत्नी कंचन जायसवाल को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की गई है. अपने खिलाफ दिवारों में लिखी गई टिप्पणी को खुद कांग्रेस विधायक ने अपने फेसबुक पोस्ट में शेयर कर इसके पीछे भाजपा नेताओं का हाथ होना बताया है।

हालांकि अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि वॉल पेंटिंग में किसने इस तरह की अभद्र टिप्पणी की है, लेकिन जिस तरह से टिप्पणी की गई है उसे अब राजनीति गरमानें ने लगी है. दरअसल चुनाव को नजदीक देख सभी प्रमुख राजनीतिक दलों द्वारा अपने अपने दल के प्रचार को लेकर वॉल पेंटिंग कराई जा रही है।

वहीं संभावित उम्मीदवार भी दीवारों को रंगने-पोतने में लगे हुए हैं. विधानसभा के प्रमुख शहर मनेंद्रगढ़ खड़गवा व चिरमिरी में दोनों प्रमुख दलों के द्वारा वॉल पेंटिंग कराई जा रही है. इस बीच आज चिरमिरी क्षेत्र में कुछ लोगों ने देखा कि तिरंगे की वॉल पेंटिंग के ऊपर मनेन्द्रगढ़ विनय जायसवाल व उनकी धर्मपत्नी महापौर कंचन जायसवाल को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई है. जिसे लेकर अब सियासी भूचाल मचा हुआ है. इस मामले में विधायक विनय जायसवाल के समर्थकों ने चिरमिरी थाने में एक लिखित में शिकायत दर्ज की है।