जिला कांग्रेस कमेटी, भिलाई के प्रवक्ता राजेश शर्मा ने वैशाली नगर विधानसभा से की दावेदारी,वर्षो से पार्टी की सेवा करते आया हूं अवसर मिला तो जीत निश्चित हैं: राजेश शर्मा

जिला प्रवक्ता ने कांग्रेस से टिकट की दावेदारी की है। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को दावेदारी का फॉर्म दिया। राजेश शर्मा 30 साल से कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के बीच वैशाली नगर में कांग्रेस के दावेदार अब जोर आजमाइश करने दावेदारी को आगे आने लगे हैं। 30 साल से कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय जिला प्रवक्ता राजेश शर्मा ने आवेदन लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पास जमा कर दावेदारी को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है।

1994 से राजनीति में सक्रिय

फार्म जमा करने के बाद जिला प्रवक्ता राजेश शर्मा ने चर्चा करते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आदेशानुसार मैंने वैशाली नगर विधानसभा से अपने आवेदन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष को जमा किया है, अवसर मिला तो जीत निश्चित है। कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदों पर रहते हुए निष्ठा और ईमानदारी से सेवा करता आ रहा हूं, टिकट मांगने का अधिकार सबको है। इसमें पार्टी जो निर्णय लेगी उसका पालन करेंगे। गौरतलब है कि 1994 से कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय नेता राजेश शर्मा 2011 में आई टी सेल के प्रदेश सचिव,2014 में जिला कांग्रेस कमेटी,दुर्ग ग्रामीण के प्रवक्ता,2021 में जिला कांग्रेस कमेटी,भिलाई के प्रवक्ता,गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू जी द्वारा उनकी कर्मठता निष्ठा और कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पण को देखते हुए 2021 अक्टूबर से केंद्रीय जेल दुर्ग के अशासकीय जेल संदर्शक पद पर नियुक्त किया गया।

उनकी दावेदारी को लेकर कांग्रेस की राजनीति गर्म हो गई है। सामाजिक नेता के तौर पर 20 सालो समाज की सेवा में लगे राजेश शर्मा की पकड़ वैशाली नगर में काफी मजबूत है।