नशे के देखो कितने फायदे, इस शख्स को शेर का भी डर नहीं,देखे Viral Video

नशे में धुत एक युवक शेर के बाड़े में कूद गया। इसके बाद उसने शेर को ही आदेश देना शुरू कर दिया जैसे वो उसके घर का कुत्ता हो। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शेर जंगल का राजा होता है। इसकी एक दहाड़ से ही अच्चे-अच्छे सूरमाओं की हालत खराब हो जाती है। मगर नशे के आगे शेर और उसकी दहाड़ भी किसी काम की नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद ये साफ हो जाएगा कि इंसान अगर नशे में है तो शेर भी उसे नहीं डरा सकता है। वीडियो भारत के किसी चिड़ियाघर का है।

शेर से डर नहीं लगता साहब !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें नशे में धुत एक शख्स शेर के बाड़े में कूद जाता है। शख्स का शेर से सामना होने के बाद जो कुछ हुआ उसपर आपको यकीन नहीं होगा। नशे में धुत शख्स शेर के सामने पहले तो जमीन पर बैठ जाता है। इसके बाद जनाब उसके आगे आराम करने लगते हैं जैसे मानों वो शेर उनके सामने नहीं बल्कि टीवी पर दिख रहा है।

इसके बाद शेर ने भी उसे सीधा कर दिया। शेर ने उसे लात मारते हुए उठाया। शेर से लात खाने के बाद वो शख्स उठ गया। शख्स के उठने के बाद शेर ने उस पर हमला करने का प्रयास किया। मगर नशे में धुत शख्स उल्टा शेर को ही इशारा करने लगा। वो शेर को ही वहां से जाने को कहने लगा मगर पूरी वीडियो में शेर उसके आगे पीछे घूमता दिख रहा है।

लोगों ने कहा- अबे पागल है क्या?
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वहां मौजूद लोग उसे शख्स को बचने के लिए कई आईडिया दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि ‘उसके आगे लेट जा।’ तो कोई कह रहा है कि ‘चिल्लाओ मत नहीं तो शेर उसे खा जाएगा।’ मगर नशे में होने की वजह से उस इंसान को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @CCTV IDIOTS नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10.6 मिलियन लोगों ने देखा है और 38 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।