मुख्यमंत्री घोषणा पूर्ण,कर्मा भवन लोकार्पित,समाज के लिए हर व्यक्ति को सोचना चाहिए: ताम्रध्वज साहू

मुख्यमंत्री घोषणा पूर्ण,कर्मा भवन लोकार्पित,समाज के लिए हर व्यक्ति को सोचना चाहिए: ताम्रध्वज साहू

जो भी बोलो, जो भी सोचो और जो भी करो वह समाज के हित में हो, तभी हमारा समाज विकास कि गति में होगा। उक्त बातें दुर्ग ग्रामीण के विधायक व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कही। उन्होंने इस्पात नगर रिसाली स्थित कर्मा भवन का शनिवार को लोकार्पण किया। भवन निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ने 25 लाख की घोषणा की थी।
तहसील साहू संघ के बैनर में आयोजित लोकार्पण समारोह में मंत्री ने कहा कि सामाजिक संगठन चलाने के लिए सोच अच्छा होना चाहिए। सामाजिक पदाधिकारियों के अलावा प्रत्येक सदस्य को समाज के हित में सोचना चाहिए और कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हनोदा और उमरपोटी पंचायत शहर से लगा हुआ है। जाने से नही लगता कि कार्य प्रणाली पंचायत की है। उनकी इच्छा है वहा भी समाज हित में कार्य हो। उनका प्रयास हमेशा रहा है कि समाज हमेशा संगठित रहे। इस अवसर पर तहसील साहू समाज ने मंत्री को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर महापौर शशि सिन्हा , समाज के जीवन साहू, सनीर साहू , डा सीमा साहू, शिशिर साहू , टिकम साहू, हरि द्वारका साहू , नवरत्न साहू, कबीर साहू, शैलेंद्र साहू , भीखम साहू, एमके साहू , तोरण अटल साहू आदि उपस्थित थे।

प्रतिभावान का किया सम्मान
लोकार्पण अवसर पर समाज के बच्चो और महिलाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। तहसील साहू संघ ने प्रतिभावान सामाजिक सदस्य व बच्चो का सम्मान किया। उन्हे स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र दिया।