भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर दिया बड़ा बयान, क्या कहा …

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. साव ने कहा कि इन्होंने कमीशन खोरी में और भ्रष्टाचार में गरीबों के चावल में डाका डालने का काम किया है. यह केंद्र सरकार के योजनाओं के पैसों का लूटने का काम कर रहे हैं और जनता के बीच झूठ बोलते हैं कि केंद्र सरकार सहयोग नहीं कर रही है और सरकारी मंच पर कहते हैं ‘जितना मांगते हैं, उतना मिल रहा है’. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा की परिवर्तन यात्रा और प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट समेत अन्य मुद्दों पर बयान दिया है।

सही समय पर जारी होगी कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची, कुमारी शैलजा ने दिया बड़ा बयान परिवर्तन यात्रा को लेकर अरुण साव ने कहा कि हमने दो परिवर्तन यात्राएं प्रारंभ की है. 12 सितम्बर को दंतेवाड़ा से पहली परिवर्तन यात्रा प्रारंभ हुई है. उस यात्रा का आज पांचवा दिन है. पिछले 4 दिनों में यात्रा को जो रिस्पांस मिला है. वह अत्यंत उत्साह जनक है.

दंतेवाड़ा जैसे जगह में मां दंतेश्वरी के पावन धाम में जिस प्रकार से यात्रा का स्वागत हुआ है जो उसका जो जोश और उसके बाद लगातार पिछले चार दिनों में जो कार्यक्रम हुए हैं यात्रा को जनता का आशीर्वाद और सहयोग मिला है. यह बताता है कि आज छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की हवा चल रही है. बीजेपी के परिवर्तन यात्रा के साथ लोग जोड़ रहे हैं लोगों का आशीर्वाद परिवर्तन यात्रा को मिल रहा है।

कांकेर पुलिस भाजपा की परिवर्तन यात्रा की गाड़ियों में छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो पर हो रही सियासत को लेकर अरुण साहू ने कहा कि कांग्रेस पास आज कुछ मुद्दा नहीं है. छत्तीसगढ़ के लिए इन्होंने कुछ नहीं किया. छत्तीसगढ़ का इन्होंने अपमान किया है।

छत्तीसगढ़ी महतारी को लेकर यह जो विलाप कर रहे हैं यह निमर्थक है. छत्तीसगढ़ महतारी का हम पूरा सम्मान करते हैं. इन्होंने छत्तीसगढ़ का जीवन भर शोषण किया है. कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ महतारी के लिए कुछ नहीं किया है. इन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ शोषण किया है।