आवारा पशु से टकराकर सड़क पर गिरा बाइक सवार, सर को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, मौके पर मौत,देखें Live Video

अगर आप नोएडा में हैं तो वाहन संभल कर चलाइए। यहां सड़कों पर आवारा पशु कहीं भी मिल सकते हैं और आप हादसे का शिकार हो सकते हैं। ग्रेटर नोएडा के NH-91 पर बादलपुर के पास ऐसे ही एक हादसे में एक बुलेट सवार युवक की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई।

सड़क पर घूम रहे आवारा पशुओं के कारण कई हादसे होते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने कई बार निर्देश भी जारी किए हैं कि आवारा पशुओं को सड़कों पर घूमने से रोका जाए, लेकिन जिम्मेदार प्राधिकरणों और अन्य जिम्मेदार लोगों ने कभी भी मजबूत कदम नहीं उठाया है। आवारा पशुओं की वजह से हादसे का ताजा मामला नोएडा में सामने आया है। यहां एक बाइक सवार एक आवारा मवेशी से टकराकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर में हुए इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो काफी भयावह है। इस वीडियो में दिख रहा है कि आवारा पशु से टक्कर लगने के बाद बुलेट सवार एक युवक सड़क पर गिर गया। इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक उसके सिर के ऊपर से गुजर गई। युवक के सिर पर लगा हेलमेट छिटककर दूर जा गिरा। हादसे में युवक की तत्काल मौत हो गई। यह हादसा ग्रेटर नोएडा के एनएच 91 पर हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि बुलेट सवार युवक सड़क पर घूम रहे आवारा पशु से टक्कर गया। इसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार कैंटर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।