बड़ी खबर: महादेव ऑनलाइन एप के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के निवास पहुंची ईडी की टीम,घर के दरवाजे पर चस्पा किया इडी ने नोटिस, 40 से ज्यादा इडी के अधिकारी दुर्ग जिले में कर रहे हैं भ्रमण..

महादेव ऑनलाइन एप के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के निवास पहुंची ईडी की टीम,घर के दरवाजे पर चस्पा किया इडी ने नोटिस, 40 से ज्यादा इडी के अधिकारी दुर्ग जिले में कर रहे हैं भ्रमण।

ईडी राज्य में भी सट्टेबाजी से जुड़े लोगों से पूछताछ की तैयारी है। यहां भी कुछ लोगों को बुलाया जाएगा। दुर्ग के मोहन नगर थाना में दर्ज केस के आरोपियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था। भिलाई में सट्टेबाजी के प्रमोटर के भाई और भाभी का मकान ईडी ने सील कर दिया। कुछ और प्रमोटर की प्रॉपर्टी सील करने की तैयारी है।
बता दें कि छत्तीसगढ़ के सट्टेबाजी में मनीलांड्रिंग और हवाला केस में केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय(ईडी)के बुलावे पर शुक्रवार काे एक भी बॉलीवुड सितारा जवाब देने नहीं पहुंचा। ईडी ने रणबीर कपूर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा, नेहा कक्कड़, हुमा कुरैशी और हीना खान सहित सुखविंदर सिंह को समंस भेजा था। इन कलाकारों में कुछ ने अपने वकील के माध्यम से ईडी को जवाब भेजा है। अधिकांश ने शूटिंग के लिए बाहर होने या तबीयत खराब होने का हवाला दिया है। उन्होंने ईडी से ​हाजिर होने के लिए समय मांगा है। कोई भी मुंबई स्थित ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे। अधिकारी उनका सुबह से शाम तक इंतजार करते रहे। अब दोबारा इन कलाकारों को समंस जारी कर बुलाया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार सट्टेबाजी एप के लिए विज्ञापन और उनके इवेंट व शादी में परफार्म करने वाले लोगों को ईडी ने समंस जारी किया है। इन्हें विज्ञापन और परफार्मेंस के लिए हवाला के माध्यम से पेमेंट किया गया है। ईडी को छापे के दौरान इसके सबूत मिले हैं। उसी के बाद सभी को एक-एक कर बुलाया गया है।

कुछ लोगों ने ईडी को वकील के माध्यम से जवाब दिया है कि उनका सट्टेबाजी से कोई संबंध नहीं है। इवेंट कंपनी के माध्यम से वे परफार्म करने गए थे। कुछ लोग शूटिंग में व्यस्त थे या मुंबई से बाहर हैं। कुछ लोगों की तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए उन्होंने ईडी से समय मांगा है।