भारत की सड़कों पर इजरायली झंडे के पोस्टर चिपकाए, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन,देखें वीडियो

इजरायल और हमास में जारी जंग का असर महाराष्ट्र के पुणे में भी देखने को मिला। पुणे की सड़कों पर इजरायली झंडे के पोस्टर चिपकाए गए हैं।

इनमें जूते के निशान भी छपे हैं. पुणे शहर की कई सड़कों पर इस तरह के पोस्टर चिपकाए गए हैं. शहर के चार थानों में इसे लेकर मामला दर्ज किया गया है।

पुणे के लश्कर, समर्थ, कोंढवा और खड़क पुलिस स्टेशनों में आईपीसी की धारा 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच में सामने आया है कि इस पोस्टर कांड में 6 लोगों का हाथ है. पुलिस ने सड़कों पर लगे पोस्टर को हटा दिया है. डीसीपी विक्रांत देशमुख ने आज तक से बात करते हुए 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि 6 आरोपियों में से 3 को हिरासत में लिया गया है।

दरअसल, इजरायल और हमास के बीच 7 अक्टूबर से जंग जारी है. 7 अक्टूबर को हमास ने इजरायल पर हजारों रॉकेट दागे थे. इतना ही नहीं हमास के लड़ाकों ने सीमावर्ती इलाकों में घुसकर इजरायली सैनिकों और आम लोगों पर हमला भी किया था. इन हमलों में अब तक 1400 लोग मारे गए हैं. वहीं, इन हमलों के जवाब में इजरायल गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों पर बमबारी कर रहा है. इन हमलों में अब तक 4600 लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं, 14 हजार से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं।