जीजा संग फरार हुई पत्नी, पति ने ली ये प्रतिज्ञा

करवाचौथ के दिन एक महिला अपने जीजा के साथ फरार हो गई। पड़ोसियों से इस बात की जानकारी जब पति को हुई तो उसने पहले तो पत्नी के बारे में खोजबीन शुरू की। इसके बाद वह थाने पहुंचा। पड़ोसियों से जब युवक को उसकी पत्नी के भागने की जानकारी हुई तो वह बौखला गया। युवक ने बताया कि पिछले तीन करवा चौथ पर दोनों ने एक दूसरे के लिए व्रत रखा था। पत्नी जैसे पूरा दिन भूखी प्यासी रहती थी, उसी तरह से वह भी व्रत करता था। कहा कि वह गरीब जरूर है, लेकिन बीवी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए मेहनत मजदूरी करता था और कोई कसर नहीं रख रहा था। इसके बावजूद पत्नी बेवफा निकली और जीजा के साथ फरार हो गई। अब पत्नी से कोई वास्ता नहीं रखना।

युवक ने कहा कि वह अब पत्नी की जिंदगी नहीं, मौत के लिए व्रत रखेगा। जानी के सिसौला गांव निवासी युवक ने पत्नी को करवा चौथ से पहले तमाम शॉपिंग कराई, लेकिन पत्नी जीजा के साथ फरार गई। महिला अपने 18 महीने के बेटे को भी साथ ले गई। अब परेशान युवक पत्नी और बेटे की बरामदगी के लिए डीएम और एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है। सिसौला गांव निवासी एक युवक ने बताया कि उसने डीएम मेरठ दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के कार्यालय में एक शिकायती पत्र दिया है। उसने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2019 में गंगानगर के अम्हैडा गांव निवासी युवती से हुई थी। उन्हें एक 18 महीने का बेटा भी है। बताया कि इस करवा चौथ के लिए 26 अक्टूबर को पत्नी को शॉपिंग कराई थी।

बताया कि 27 अक्तूबर को शाम के समय उनकी पत्नी बहनोई के साथ बच्चे को लेकर फरार हो गई। घर से कुछ जेवरात, मोबाइल फोन और बाकी सामान भी लेकर गई है।