छत्तीसगढ़ में मंत्री गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर हमला, गाड़ियों के शीशे तोड़े,बाल-बाल बची जान,देखें वीडियो

बुधवार देर शाम नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर कथित दौर से हमला किया गया। एजेंसी पीटीआई के अनुसार प्रत्याशी काफिले के साथ अपने साथ जा रहे थे। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव किया। हालांकि रुद्र प्रताप पर किसी भी प्रकार की आंच नहीं आई। जारी वीडियो में गाड़ी के कांच टूटे नजर आ रहा हैं।

छत्तीसगढ़ में चुनाव का दौर जारी है। पहले चरण के चुनाव हो चुके हैं। आने वाली 17 नवंबर को दूसरे चरण के के चुनाव होंगे। इसी बीच बुधवार देर शाम नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर कथित दौर से हमला किया गया।

यह हमला छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुआ कथित तौर पर पत्थरों से हमला किया गया। एजेंसी पीटीआई के अनुसार, प्रत्याशी काफिले के साथ अपने साथ जा रहे थे। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव किया। हालांकि, रुद्र प्रताप पर किसी भी प्रकार की आंच नहीं आई। जारी वीडियो में गाड़ी के कांच टूटे नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है, रुद्र कुमा कांग्रेस के एक दिग्गज नेता हैं। वह बघेल सरकार के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं खादी ग्राम उद्योग मंत्री हैं। यह छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज के बड़े धर्म गुरु कहलाए जाते हैं। वह अबकी फिर से नवागढ़ विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में एक कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में है।