ब्रेकिंग न्यूज़: भिलाई में कल रात अनबैलेंस होते ही हवा में उछली कार, एक कि दर्दनाक मौत,अन्य की हालत गंभीर

दुर्ग जिले में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि डिवाइडर में चढ़ते ही वो 3 फिट हवा में उछली और तीन बार पलटी। इस दुर्घटना में कार चालक युवक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। नेवई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नेवई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना मंगलवार रात तकरीबन 10.30 से 11 बजे के बीच हुई है। दो युवक स्कार्पियो CG 04 NT 0711 से Durg-Utai रोड पर जा रहे थे। वो जैसे ही मरोदा सेक्टर के पास पहुंचे उनकी गाड़ी अनबैलेंस हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराते ही गाड़ी हवा में उछली और तीन बार पलटती चली गई।

तेज रफ्तार में तीन बार पलटने से कार में सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। गाड़ी पलटने से तेज आवाज आई। इससे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने 112 को फोन करके बुलाया। पुलिस की वैन ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहां एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। नेवई टीआई का कहना है मृतक रुआबांधा सेक्टर का रहने वाला है। मामले की जांच की जा रही है। जानकारी मिलते ही आगे का अपडेट दिया जाएगा।