फिल्म सिंबा के गाने पर महिला विधायक प्रत्याशी ने किया मस्त डांस,लोगों ने बजाई सीटी, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो गई है। अब रिजल्ट का इंतजार हो रहा है। उम्मीदवार अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं। इसी बीच एक उम्मीदवार ऐसी भी हैं जिन्हें हार-जीत की कोई फिक्र ही नहीं है। चुनाव के परिणामों से दूर वे अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, दमोह विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चाहत पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में चाहत पांडेय जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

एक मिनट 6 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में चाहत पांडेय ने जबरदस्त डांस किया है। चाहत पांडेय ने वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। चाहत पांडेय इस वीडियो में सारा अली खान की फिल्म सिंबा के गाने ‘लड़की आंख मारे’ के गाने पर डांस कर रही हैं। चाहत पांडेय विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी सुर्खियों में थीं। चाहत पांडेय को आम आदमी पार्टी ने दमोह विधानसभा सीट से टिकट दिया है। गमोह विधानसभा सीट से बीजेपी के सीनियर नेता जयंत मलैया चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने मौजूदा विधायक अजय टंडन को टिकट दिया है। अपने पक्ष में वोटिंग करने पहुंची चाहत पांडेय ने कहा था कि वह व्यवस्था परिवर्तन के लिए विधानसभा का चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा था कि सत्ता परिवर्तन के लिए चुनाव मैदान में नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार

चाहत पांडेय मध्यप्रदेश के दमोह जिले की रहने वाली हैं। वह टीवी एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी हैं। पढ़ाई खत्म करने के बाद चाहत पांडेय ने इंदौर से एक्टिंग की पढ़ाई की। एक्टिंग की पढ़ाई करने के बाद वह काम की तलाश में मुंबई चली गईं। 2016 में उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र बंधन में काम किया है। चाहत पांडेय कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। वह टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।