भिलाई में एक और हादसा: सीमेंट लोड अनियंत्रित ट्रक दुकान और मकान में जा घुसा,घर के अंदर सो रहा था परिवार,जाने क्या है पूरा मामला…

भिलाई के सेक्टर 3 से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सीमेंट बोरियों से लदा ट्रक पास ही में बने दुकान और मकान पर जा घुसा। यह पूरी घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जांच शुरू की गई। जिसमें इस हादसे में ट्रक का अनियंत्रित होना सामने आया है।

दरअसल,भिलाई में सीमेंट बोरियों से लदा ट्रक अनियंत्रित हो सेक्टर 3 भट्टी थाना के पास बनी दुकान और मकान में जा घुसा। जिसके बाद इस पूरी घटना में घर के अंदर सो रहा परिवार बाल-बाल बचा। यह हादसा सुबह करीब 6 के साढ़े 6 बजे के बीच हुआ है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो ड्राइवर ने बताया कि ट्रक का स्टेयरिंग फेल हो गया था जिसकी वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गई।

सीमेंट की बोरियों से भरी यह ट्रक तिल्दा से बोरसी की ओर जा रही थी। इधर मकान और दुकान के मालिक ने बताया कि उनकी दुकान में सुबह नाश्ते के लिए हॉस्टल से कई लोग आते हैं और अगर यह हादसा 7 बजे के बाद होता तो बड़ा हादसा हो जाता। फिलहाल इस हादसे में दुकान मालिक का काफी नुकसान हुआ है।