सोनिया- राहुल से मिले सीएम भूपेश: यह है भूपेश बघेल के दिल्‍ली दौरे की असली वजह, खड़गे से मुलाकात के बाद कही यह बात…

छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल दिल्‍ली के दौरे पर हैं। बघेल एक दिन पहले दिल्‍ली पहुंचे हैं, जहां उन्‍होंने पार्टी के राष्‍ट्रीय नेताओं से मुलाकात की है।
दिल्‍ली में सीएम भूपेश ने आज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। इस भेंट की फोटो एक्‍स (ट्विटर) पर साझा करते हुए सीएम भूपेश ने लिखा कि कांग्रेस के अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी से आज उनके निवास पर सौजन्य मुलाकात हुई। उन्होंने पांच राज्यों के चुनाव में अथक परिश्रम किया है। उनकी ऊर्जा हमारे लिए प्रेरणादायक है। मैंने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के प्रति उन्हें एक बार और आश्वस्त किया। इससे पहले मुख्‍यमंत्री पार्टी की पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया बांधी, राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात कर चुके हैं।

दरअसल मुख्‍यमंत्री भूपेश के इस दिल्‍ली दौरे की असली वजह राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष खड़गे ही हैं। खड़गे के 50 साल के राजनीतिक जीवन पर एक किताब का प्रकाशन हुआ है। इस किताब को आज दिल्‍ली में पार्टी की पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी लॉंच करेंगे। सीएम भूपेश इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्‍ली गए हैं।