पति के बंटवारे को लेकर बीच सड़क भिड़ गई दो पत्नियां, एक बोली- दिन में मेरे साथ और रात में…

ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के जलविहार में दो महिलाएं एक व्यक्ति को अपना पति बताते हुए सड़क पर झगड़ने लगीं. अजीबो-गरीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला कह रही है कि उसका पति दिन में मेरे साथ जबकि रात को उस महिला के पास चला जाता है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शुक्रवार को अजीब सा नजारा देखने को मिला. दो महिलाएं बीच सड़क पर पति को लेकर आपस में झगड़ने लगीं. दोनों महिलाओं ने एक युवक की कॉलर पकड़ रखी थी. दोनों बार-बार कह रही थी…’यह हमर आदमी है, यह हमर आदमी है’. लड़ाई देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. दोनों पत्नियों के पति के बंटवारे को लेकर करीब एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दोनों महिलाओं के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना पर्यटक स्थल जल विहार की है. यहां पर पर्यटकों की भीड़ हमेशा मौजूद रहती है. शुक्रवार को एक ऑटो के पास दो महिलाएं आपस में एक युवक को अपना-अपना पति बताते हुए लड़ने लगीं. भीड़ में से किसी ने मामले के बारे में पूछा तो दोनों महिलाओं ने युवक को अपना पति बताया. दरअसल, युवक एक महिला के साथ यहां पहुंचा तभी वहां दूसरी महिला आ गई और उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगी. देखते ही देखते दोनों महिलाओं में कहासुनी होने लगी और नौबत मारपीट की आ गई. एक महिला ने कहा कि इस युवक के साथ मैं चार साल से रह रही हूं. यह दिन में मेरे साथ रहता है और रात में उस महिला के साथ. इसी बीच युवक चुप्पी साधे रहा।

दूसरी महिला का कहना था कि वह चार साल से उस युवक के साथ रह रही है. इसी बीच भीड़ में से वीडियो बना रहे शख्स ने जब युवक से पूछा कि ‘आपकी पत्नी कौन सी है’ तो उसने दूसरी महिला की ओर इशारा किया लेकिन मुंह से कुछ नहीं बोला. इस पर पहली महिला का कहना था युवक ने दोनों से मंदिर में शादी की थी. एक महिला के दो बच्चे भी है, जो पूरे घटनाक्रम के दौरान रोते रहे।