अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा : राममय होगा खुर्सीपार का लक्ष्मीनगर वार्ड,बोल बम समिति व दया सिंह की पहल पर घर-घर बाटेंगे दिया, बाती,तेल व मिठाई

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा : राममय होगा खुर्सीपार का लक्ष्मीनगर वार्ड,बोल बम समिति व दया सिंह की पहल पर घर-घर बाटेंगे दिया, बाती, तेल व मिठाई

भिलाई। अयोध्या में श्री रामलला की भव्य प्राण प्रतिष्ठा तैयारी में पूरा देश जुटा हुआ है। देशभर में उत्सव का माहौल है और रामभक्त अपने प्रभु आगमन का उत्सव मना रहे हैं। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के दिन पूरे देश भी दिवाली मनाई जाएगी। घर घर दिए जलाए जाएंगे। इसी कड़ी में भिलाई में बोल-बम सेवा एवं कल्याण समित के अध्यक्ष व भिलाई निगम के उपनेता प्रतिपक्ष दया सिंह अपनी पूरी टीम के साथ खुर्सीपार क्षेत्र के राममय बना रहे हैं। दया सिंह अपने निर्वाचित वार्ड लक्ष्मीनगर के हर घर में 21 जनवरी रविवार को दिया, बाती, तेल व मिठाई का वितरण करेंगे।

इस संबंध में दया सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि खुर्सीपार का लक्ष्मीनगर वार्ड श्रमिक बाहुल क्षेत्र है। प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन सभी घरों में दिया जले और हर घर में उत्सव का माहौल हो इसका प्रयास किया जा रहा है। दया सिंह ने बताय कि 21 जनवरी को बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के सदस्य लक्ष्मीनगर वार्ड के प्रत्येक घर में 500 ग्राम मिठाई, पांच दिए, पांच बाती व 100 ग्राम तेल का वितरण किया जाएगा।

2300 घरों में बांटे जाएंगे दिया, बाती, तेल व मिठाई
दया सिंह ने बताया कि लक्ष्मीनगर वार्ड 44 के गणेश मंच से कल 21 जनवरी को दिया, बाती, तेल व मिठाई का वितरण शुरू किया जाएगा। इसके लिए समिति की ओर से तैयारियां कर ली गई है। वार्ड में लगे स्थित 3000 घरों में दिया, बाती, तेल व मिठाई का वितरण किया जाएगा। इस दौरान डीजे पर राम नाम की धुन भी बजाकर घर-घर बोल समिति की टीम पहुंचेगी। दया सिंह ने बताया कि हर घर दिया जले और हर घर में प्रभु राम के आगमन की खुशी मने यही हमारी मंशा है।