पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर IT का छापा, प्रदेश के इन बड़े कारोबारियों के यहां भी चल रही कार्रवाई

छत्तीसगढ़ में लगातार आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है। वहीं एक बार फिर IT की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। ये कार्रवाई कोई और नहीं बल्कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर की गई है।

जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर स्थित केना बांध इलाके स्थित और रायपुर विधायक कालोनी स्थित पूर्वमंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी की दबिश दी है और लगातार पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि रायपुर में अमरजीत भगत से IT की पूछताछ जारी है। अमरजीत भगत के 10 से ज्यादा कारोबारी के ठिकानों पर IT ने दबिश की है। अंबिकापुर, रायपुर, दुर्ग-भिलाई समेत कई स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की जा रही है। राजधानी रायपुर के राजीव नगर में चंद्रभान शेरवानी के घर छापा, लॉ विस्टा में कारोबारी अमर होरा के घर दबिश, कारोबारी राजू अरोरा, कैलाश बजाज, टीटू छाबड़ा के घर पर भी दबिश दी गई है।

इसके अलावा दुर्ग के बिल्डर अजय चौहान के घर और ऑफिस में छापा, जमीन के कारोबार से अजय चौहान जुड़ा है। दुर्ग भिलाई सहित प्रदेश के कई शहरों में कारोबार बताया जा रहा है। दुर्ग की हनुमंत राइस इंड्रस्ट्रीज पर भी छापा, एस के केजरीवाल के घर पर भी IT की दबिश, भिलाई और तेलीबांधा स्थित संदीप जैन के घर भी दबिश, मारुति सुजुकी एरिना के मालिक संदीप जैन समेत दुर्ग में राइस मिलर विनीत गुप्ता के ठिकानों पर भी छापामार कार्रवाई की जा रही है।