रायपुर: हाथ में चाकू लहराते हुए बदमाशों ने दी धमकी, कहा- जल्द करेंगे बड़ा कांड,चारों का पुलिस ने निकाला जुलूस,अब कान पकड़कर मांगी माफी,पढ़िए पूरी रिपोर्ट

इंटरनेट मीडिया पर बदमाशों का एक धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बदमाश हाथ में चाकू लेकर लहरा रहे हैं। इतना ही नहीं ये बदमाश इस वीडियो में बहुत जल्द बड़ा कांड करने की खुलेआम धमकी भी दे रहे हैं।

राजधानी रायपुर में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बदमाशों के सिर पर पुलिस का खौफ बिल्‍कुल भी नहीं है। ताजा मामला रायपुर में सामने आया है। दरअसल, इंटरनेट मीडिया पर बदमाशों का एक धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बदमाश हाथ में चाकू लेकर लहरा रहे हैं। इतना ही नहीं ये बदमाश इस वीडियो में बहुत जल्द बड़ा कांड करने की खुलेआम धमकी भी दे रहे हैं। बतादें कि इंटरनेट मीडिया में धमकी देने वाले सभी बदमाश रायपुर के निगरानी शुदा हैं। वायरल वीडियो सामने आने के बाद रायपुर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

माफी मांगते हुए कहा- रील्स के लिए बनाया वीडियो
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो में मौजूद चार आरोपियों सोहेल उर्फ सूफी, अजहर खान उर्फ अज्जू, शेख शाहरुख समेत, पंकज असवानी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का मंगलवार को रायपुर पुलिस ने जुलूस भी निकाला। बदमाश कान पकड़कर माफी मांगते दिखे। उन्होंने कहा कि, हमने रील्स के लिए चाकू पकड़ कर वीडियो बनवाया। अब हम ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। आप भी ऐसी गलती न करें।