शिवसेना नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या,मर्डर का LIVE वीडियो वायरल, चंद सेकेंड में धांय-धांय फायरिंग

आरोपी ने अभिषेक घोसालकर की हत्या को अंजाम देने के बाद खुदकुशी कर ली. गोली लगने से अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

शिवसेना (यूबीटी) अभिषेक घोसालर की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अभिषेक को पता नहीं था कि ‘मौत’ उनके बगल में बैठी ही. फेसबुक लाइव के दौरान उन्हें गोली मार दी गई. सब कुछ रिकॉर्ड हो गया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बाद में आरोपी हमलावर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपी ने अभिषेक पर महज 12 सेकेंट में पांच बार गोलियां दाग दी. शिवसेना (यूबीटी) नेता को समझ ही नहीं आया कि उनके साथ क्या हो गया. वो वायरल वीडियो में मुस्कुराते हुए बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. वो वीडियो में ये बोल रहे हैं कि ‘मैं आपको ज्यादा समय नहीं दे सकता क्योंकि लोग इंतजार कर रहे हैं.” जैसे ही वो बाहर जाने के लिए उठते हैं, उन पर गोलियों की बौछार हो जाती है।

अभिषेक शिवसेना (यूबीटी) के नेता विनोद घोसालकर के बेटे थे. वो पार्षद का चुनाव जीत चुके थे. घटना का फेसबुक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें अभिषेक के पेट और कंधे में गोली मारी जाती दिखाई देती है. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना दहिसर इलाके में एमएचबी कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुई.

विपक्ष ने हमले की निंदा की

शिवसेना (यूबीटी) ने इस मामले में राज्य के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस का इस्तीफा मांगा है. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री के तौर पर देवेंद्र फडणवीस कामयाब नहीं है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर लिखा, “यह हो क्या रहा है महाराष्ट्र में? मुंबई के दहिसर में शिवसेना (उद्धव) नेता अभिषेक घोसालकर की फेसबुक लाइव के दौरान तीन गोलियां मार कर हत्या कर दी गई. अभिषेक, शिवसेना नेता विनोद घोसालकर के बेटे हैं जो विधायक थे. अभी दो दिन पहले ही महाराष्ट्र के उल्हासनगर के एक पुलिस स्टेशन में BJP विधायक गणपत गायकवाड़ ने एकनाथ शिंदे सेना के शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ पर 4 गोलियाँ चलाईं थीं. एकनाथ शिंदे – देवेंद्र फडणवीस – अजीत पवार ट्रिपल इंजन की इस सरकार की ध्वस्त क़ानून व्यवस्था. हद है”