PM मोदी ने अपने सांसदों को सुनाई ऐसी सजा की सभी रह गए दंग, जानें क्या है पूरा मामला

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी आज अलग अंदाज में दिखें। उन्होंने अनोखे अंदाज में अपने सांसदों को बहुत ही खूबसूरत सजा सुनाई है। दरअलस, आज नए संसद भवन की कैंटीन में पीएम मोदी ने विभिन्न दलों के सहयोगी सांसदों के साथ बैठ कर लंच किया है। जानकारी के अनुसार लंच का प्लान पहले से ही पीएमओ की तरफसे किया गया था। पीएमओ ने सभी 8 सांसदों को फोन कर कहा कि आपसे प्रधानमंत्री मिलना चाहते हैं। वहीं जब आनन-फानन में सभी सांसद पीएम मोदी के दफ्तर पहुंचे तो सभी दंग रह गए।

चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं”

दरअसल, पीएम मोदी अक्सर अपने अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनका अनोखा अंदाज दिखने को मिला है। बता दें कि, सभी सांसद जब पीएम के दफ्तर पहुंचे तो पीएम मोदी ने उनसे कहा कि, ” चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं”। फिर पीएम मोदी सभी सांसदों को अपने साथ संसद की कैंटीन लेकर गए और वहां बैठकर लंच किया। इस दौरान सभी सांसदों में उत्साह देखने को मिला।

ये सांसद हुए शामिल

वहीं पीएम मोदी संसद के कैंटीन में करीब एक घंटे तक रहे। इस दौरान पीएम ने सभी सांसदों से अपने अनुभव और सुझाव भी साझा किया। पीएम मोदी के साथ लंच करने वाले सांसदों के नाम एल मुरूगन, रितेश पांडे, हीना गावित, कोनियाक, एन प्रेमचंद्रन, समित पात्रा, राम मोहन नायडू और जामयांग सेरिंग नामग्याल हैं।

मैं भी आम इंसान हूं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने सांसदों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं भी एक आम इंसान हूं। हमेशा एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं रहता हूं और मैं भी लोगों से बात करता हूं। ऐसे में आज मेरा मन हुआ कि आप लोगों के साथ चर्चा करूं और खाना खाऊं। इस वजह से आप सभी को बुला लिया।