रायपुर VIP रोड स्थित क्लब में गोली चलाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बदमाशों का सिर मुंडवाकर निकाला जुलूस…

राजधानी रायपुर के VIP रोड स्थित एक क्लब में गोली चलने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी रायपुर के VIP रोड स्थित एक क्लब में गोली चलने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद इन आरोपियों का पुलिस ने सर मुंडवाकर जुलूस भी निकाला।

जानें पूरा मामला बता दें कि रायपुर के ऊर्जा पार्क के पास स्थित हाईपर क्लब में पार्टी के दौरान गोली चली। पुलिस के मुताबिक गुढ़ियारी निवासी प्रॉपर्टी डिलिंग कारोबारी विकास अग्रवाल और रोहित तोमर के बीच पुराने प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा था और शनिवार आधी रात को हाईपर क्लब में एक बार फिर दोनों आमने सामने हुए और इस के दौरान रोहित तोमर ने विकास अग्रवाल का रास्ता रोककर हिसाब बराबर करने की बात पर विवाद हुआ और रोहित के साथियों ने विकास अग्रवाल की फॉरच्यूनर कार में तोड़फोड़ कर दी।

इसी दौरान विकास अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर फायर किया। हालांकि फायर से कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन क्लब में मौजूद लोगो में भगदड़ मच गई और पार्टी बंद हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनो पक्षों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया जिसके बाद तेलीबांधा थाना में दोनो पक्षों की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विकास अग्रवाल की लाइसेंसी पिस्टल और एक यूज और एक जिंदा कारतूस जब्त कर लिया है। और कारोबारी विकास अग्रवाल और रोहित तोमर समेत रोहित का साथी सारंग मंधान को गिरफ्तार कर जुलूस निकाला गया।