दुर्ग में सनसनीखेज मामला: जिस पुलिस लाईन से पूरे जिले को सुरक्षा देने की हैं जिम्मेदारी,वहाँ से चोर करता था बिंदास पेट्रोल की चोरी,देर रात पकड़ाया रंगे हाथों,देखिए सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Police Line Me Petrol Chori: जब कहीं कोई घटना होती है तो हम न्याय की गुहार लगाने के लिए पुलिस के पास जाते हैं। लेकिन अगर पुलिस वाले के घर पर ही चोरी हो जाए तो वो क्या करे? जी हां चोरी का ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला दुर्ग जिले से सामने आया है, जहां एक युवक लगातार पुलिस वालों की बाइकों को निशाना बन रहा था। हैरानी की बात तो ये है कि इस चोर को न तो पुलिस का डर था न तो पकड़े जाने का। रोज देर रात न्यू पुलिस लाइन आता और बाइकों से पेट्रोल चोरी कर बड़े आराम से निकल जाता। फिलहाल इस बेखौफ चोर को धर दबोचा गया है और पूछताछ जारी हैं।

अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के जेल चौक के पास स्थित न्यू पुलिस लाइन में बीते कुछ दिनों से एक युवक पेट्रोल चोरी कर रहा था। युवक की करतूत सीसीटीवी पर भी लगातार कैद हो रही थी, जो उसे पता भी था। बावजूद इसके वह रोजाना देर रात कॉलोनी में आता और बाइकों से पेट्रोल चोरी कर फरार हो जाता। अगर आप सीसीटीवी फुटेज देखेंगे तो ये पता चलेगा कि आरोपी के साथ कुछ और लोग होते थे, जो बाइक पर सवार होते थे। यानि कोई आए तो तुरंत वहां से फरार हो जाएं। सीसीटीवी फुटेज में ये भी देखा जा सकता है कि आरोपी एक बॉटल पेट्रोल चोरी करने के बाद दूसरी बॉटल में भी बाइक से पेट्रोल निकालकर ले जाता है।

आए दिन पेट्रोल चोरी होने की घटना से पुलिस लाइन के रहवासी परेशान हो चुके थे। शनिवार रात एक रहवासी ने तय किया कि वो आज चोर को पकड़कर ही रहेगा। इस बात से बेखबर पेट्रोल चोर अपने तय समय के अनुसार रात करीब दो बजे पहुंचा और रोजाना की तरह बाइकों से पेट्रोल चोरी करने लगा। वहीं, आरोपी के आते ही निगरानी कर रहे पुलिसकर्मी ने कॉलोनी के अन्य लोगों को भी जगा दिया। फिर सभी लोगों ने मिलकर पेट्रोल चोरी कर रहे युवक को रंगे हाथों धर दबोचा। इसके बाद रहवासियों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मामले में जांच जारी है।