हथियारों से लैस आतंकी मुम्बई के डोंगरी में घुसे, हमें…’, मुंबई पुलिस कंट्रोल पर आया अज्ञात फोन कॉल,मचा हड़कंप,जानिए क्या है पूरा मामला

मायानगरी मुंबई के पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार को अचानक एक फोन धमकी भरा कॉल आया जिसके तत्काल बाद पुलिसकर्मी जांच में जुट गए। दरअसल एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके बताया कि कुछ आतंकवादी डोंगरी इलाके में घुस आए हैं और उन्हें तत्काल मदद की जरूरत है। इन आतंकियों के पास हथियार भी मौजूद हैं।

मुंबई। मायानगरी मुंबई के पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार को अचानक एक फोन धमकी भरा कॉल आया जिसके तत्काल बाद पुलिसकर्मी जांच में जुट गए। दरअसल, एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके बताया कि कुछ आतंकवादी डोंगरी इलाके में घुस आए हैं और उन्हें मदद की जरूरत है। इन आतंकियों के पास हथियार भी मौजूद हैं।

बकौल एजेंसी, पुलिस कंट्रोल रूप को फोन करने वाले ने बताया कि हथियारों से लैस कुछ आतंकवादी मुंबई के डोंगरी इलाके में घुस आए हैं और उन्हें पुलिस की मदद की जरूरत है। जिसके तत्काल बाद पुलिसकर्मी जांच में जुट गए और यह कॉल फर्जी निकला। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम नजरुल शेख है।