तूफानी हवाओं से डगमगाई Indigo फ्लाइट, बीच आसमान में अटकी यात्रियों की सांसें,देखें Video

नई दिल्ली से श्रीनगर जा रही इंडिगो की फ्लाइट खराब मौसम के चलते डगमगाने लगी जिससे लोगों की सासें अटक गईं। फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री प्रार्थना करते नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि कुछ समय बाद फ्लाइट आराम से आगे बढ़ने लगी और किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। सभी यात्री भी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

उत्तर भारत के कई हिस्सों में तेज हवाओं और बर्फबारी का सिलसिला जारी है। इसी बीच, 19 फरवरी को दिल्ली से श्रीनगर जा रही इंडिगो फ्लाइट में एक भयानक नजारा देखने को मिला है। दरअसल, तेज हवाओं के कारण हवाई जहाज आसमान में ही डगमगाने लगा था, जिससे यात्री काफी डर गए।

इंडिगो की ओर से आया मैसेज
इसको लेकर इंडिगो फ्लाइट की ओर से एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा गया है कि दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E6125 को रास्ते में गंभीर अशांत मौसम का सामना करना पड़ा। चालक दल ने सभी परिचालन प्रोटोकॉल का पालन किया और उड़ान श्रीनगर में सुरक्षित रूप से उतर गई। खराब मौसम के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

अचानक डगमगाने लगी फ्लाइट
19 फरवरी, 2024 को शाम 5.25 बजे नई दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना हुआ थी, इस दौरान अचानक मौसम खराब हो गया और तेज हवाएं चलने लगी। इस दौरान तेज हवाओं के कारण फ्लाइट आगे बढ़ने में असमर्थ हो गई। फ्लाइट में हुई हलचल के कारण सभी यात्रियों के सांसे अटक गई और वह अपनी जान के लिए दुआएं मांगने लगे।

जिससे लोगों की सासें अटक गईं। फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री प्रार्थना करते नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि कुछ समय बाद फ्लाइट आराम से आगे बढ़ने लगी और किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। सभी यात्री भी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

वीडियो में दिखा लोगों का डर

जिससे लोगों की सासें अटक गईं। फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री प्रार्थना करते नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि कुछ समय बाद फ्लाइट आराम से आगे बढ़ने लगी और किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। सभी यात्री भी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

फ्लाइट में सवार एक यात्री ने अंदर का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें सभी यात्री डरे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में लिखा, “दिल्ली से श्रीनगर जा रही फ्लाइट का खौफनाक मंजर!! उन्हें लगभग विश्वास हो गया था कि उनका समय समाप्त हो गया है, वे सब कुछ, हर सांसारिक चीज को भूलकर, केवल ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे। यात्रियों की स्थिति की कल्पना करें जब उन्हें पता था कि वे दुर्घटनाग्रस्त होने वाले हैं और मरने वाले हैं।”

लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी
बता दें, जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में रविवार से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। कई हिस्सों में भूस्खलन की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं, तेज हवाओं के कारण लोगों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।