छत्तीसगढ़ के युवाओं में स्टंटबाजी का काफी क्रेज: खुली जीप में बेख़ौफ़ तलवार लहराते दिखे नाबालिग छात्र,यातायात नियमों की उड़ा दी धज्जियां

अंबिकापुर। इन दिनों युवाओं में स्टंटबाजी का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। युवा लगातार प्रदेश की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला सरगुजा जिले के अंबिकापुर का है।

जहां अंबिकापुर-प्रतापपुर रोड में स्कूली छात्र-छात्राओं का स्टंट करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्र-छात्राएं खुली जीप में बेखौफ तलवार लहराते दिख रहे हैं। वहीं सोमवार को अंबिकापुर में ही निजी स्कूल के छात्रों ने खतरनाक स्टंट किया। सभी छात्र फेयरवेल पार्टी में पहुंचे थे। छात्रों ने शहर के भीड़-भाड़ वाले सड़कों पर खतरनाक स्टंट करते हुए यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा दी। स्टंटबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अंबिकापुर में अब स्कूल स्टूडेंट्स भी सड़क पर खुले वाहन में तलवार लहराते हुए स्टंट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्र फेयरवेल पार्टी के बाद शहर में घूमने के लिए निकले थे। इनका वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो अंबिकापुर के प्रतापपुर रोड का है। तेज रफ्तार में खुले थार वाहन में सवार छात्र तलवार लहरा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो भी छात्रों के ही साथियों ने दो दिन पहले बनाया है। इससे पहले भी छात्रों का कार में इस तरह स्टंट करते वीडियो सामने आ चुका है।