ऐश्वर्या राय पर कमेंट करना राहुल गांधी को पड़ा भारी, हो रहे हैं बुरी तरह ट्रोल,जानिए क्या है पूरा मामला

राहुल गांधी ने अपने हाल के बयान में ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कमेंट किया है. जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

राहुल गांधी अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. वो कई बार अपने बयानों में बॉलीवुड सेलेब्स का नाम ले लेते हैं जिसकी वजह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं. बीते कुछ दिनों में राहुल गांधी ने कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया है. जिसकी वजह से अब वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

राहुल गांधी ने हाल ही में वाराणसी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कई मीडिया हाउस पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा- ये मीडिया हाउस… अडानी जी के अंबानी जी के हैं। ये किसान के बारे में, मजदूर के बारे में, गरीब के बारे में ये कभी नहीं दिखाने वाले. ये कर ही नहीं सकते…इनके मालिक कहते हैं भईया नहीं. हिंदुस्तान के गरीबों के बारे में मीडिया में नहीं दिखाना. मीडिया में कुछ दिखाना है तो ऐश्वर्या राय को नाचते हुए दिखाना है, नरेंद्र मोदी जी को 24 घंटा दिखाना है. अमिताभ बच्चन को वहां दिखाना है।

राहुल गांधी हुए ट्रोल
राहुल गांधी का इस तरह से बार-बार ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लेना उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- मेरे गुरुदेव अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में राहुल गांधी इस तरह से कैसे बात कर सकते हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. हम आपकी बकवास सुनते थे और नजरअंदाज कर देते थे लेकिन अब नहीं. अब आपने अपनी सीमाएं लांघ दी हैं. एक ने लिखा- ‘राहुल जी ऐश्वर्या राय बच्चन जी को ‘नाचने वाली’ कहकर संबोधित करने वाली अपमानजनक टिप्पणी पूरी तरह से निंदनीय है।

पहले भी लिया है ऐश्वर्या का नाम

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया हो. इससे पहले भी एक भाषण में उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिया था. जिसके बाद भी उनके फैंस भड़क गए थे।