अरविंद केजरीवाल 3-4 दिनों में गिरफ्तार होंगे’, आतिशी का दावा-,मिली हैं धमकी…,जानिए क्या है पूरा मामला

बृहस्पतिवार को ईडी द्वारा अरविंद केजरीवाल को सातवां समन भेजे जाने के बाद आतिशी ने बड़ा दावा किया है। दिल्ली की मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आने वाले तीन से चार दिनों में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी को धमकी मिली है।

अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि आम आदमी पार्टी के पास एक मैसेज आया है कि अगर आदमी पार्टी ने आईएनडीआईए नहीं छोड़ा तो आने वाले दो दिनों में अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस आएगा।

आतिशी ने दावा किया हो सकता है कि शनिवार को या सोमवार को नोटिस आएगा और सीबीआई-ईडी द्वारा उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धमकी मिली है कि अगर आईएनडीआईए दिल्ली में मिलकर चुनाव लड़ेगा। अगर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सीट शेयरिंग करेंगे तो आने वाले तीन से चार दिनों में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा।

आतिशी बोलीं- भाजपा बहुत बड़ी गलती कर रही
उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मैं बताना चाहती हूं कि यह लोकतंत्र है। लोकतंत्र जनता का शासन होता है। इसमें किन्हीं भी पार्टियों को गठबंधन का अधिकार होता है। अगर आप इस तरह की धमकियां देकर आम आदमी पार्टी को डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं।

केजरीवाल को ईडी ने भेजा सातवां समन
खास बात है कि दिल्ली की मंत्री ने केजरीवाल की गिरफ्तारी से जुड़ी धमकी का दावा ऐसे समय में किया है, जब बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाले के मामले में अरविंद केजरीवाल को सातवां समन भेजा है। जांच एजेंसी ने समन भेजकर अरविंद केजरीवाल को 26 फरवरी को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है।