VIDEO: कांग्रेस के विधायक के घर पर हमला, महिलाओं ने चप्‍पलों से कूटा, खुद को बचाते दिखे नेताजी,जानिए क्या है पूरा मामला।

पश्चिम बंगाल का संदेशखाली फिलहाल सुर्खियों में है. महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा मचा हुआ है. इस बीच शुक्रवार को भीड़ ने TMC नेता अजित मैती के घर पर हमला बोल दिया और उन्हें चप्पलों से पीटा।

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा मचा हुआ है. इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के नेता अजित मैती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल शुक्रवार को भीड़ ने TMC नेता अजित मैती के घर पर हमला बोल दिया. इस हमले में लोगों ने उन्हें चप्पलों से पीटा है।

न्यूज एजेंसी ANI ने यह वीडियो शेयर किया है. TMC नेता अजित मैती के घर पर हमल के दौरान गुस्साए लोगों ने उन्हें चप्पलों से पीटा. इसके अलावा लोगों ने उनकी बाइक और उनके घर की बाड़ का हिस्सा तोड़ दिया. घटना तब घटी जब ग्रामीणों ने शुक्रवार दोपहर एक बार फिर विरोध प्रदर्शन शुरू किया. बता दें कि गुरुवार को इलाके में प्रदर्शनकारियों ने झुपखली में एक मत्स्य पालन के गार्ड रूम में तोड़फोड़ और आग लगा दी थी।

मालूम हो कि अजित मैती आरोप है कि वह अवैध जमीन हड़पने में शामिल था और शाहजहां शेख के साथ मिला हुआ था. हमले की सूचना मिलने के पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया. इधर, संदेशखाली में ही गुस्साए स्थानीय लोगों ने शाहजहां शेख के भाई के घर में आग लगा दी. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि शेख शाहजहां के भाई शिराजुद्दीन ने उनकी 142 बीघा जमीन हड़प ली है.।

मामला कब बिगड़ा


5 जनवरी को स्थानीय TMC नेता शाहजहां शेख के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हमले के बाद से संदेशखाली विवादों में घिर गया है. अधिकारी राज्य की सार्वजनिक वितरण प्रणाली में कथित अनियमितताओं से संबंधित तलाशी ले रहे थे. इसके बाद, संदेशखाली में महिलाओं ने शेख और उनके समर्थकों पर भूमि अतिक्रमण और यौन उत्पीड़न का आरोप लगा।

गौरतलब है कि बता दें कि भाजपा ने संदेशखाली में महिलाओं से यौन उत्पीड़न मामले में सोशल मीडिया पर 22 फरवरी को एक वीडियो भी जारी किया था. वीडियो के कैप्शन में भाजपा ने लिखा- संदेशखाली का ऐसा सच जो हमारी अंतरात्मा को झकझोर कर रख देगा. ममता बनर्जी इस सच को छिपाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं 20 मिनट 41 सेकेंड के इस वीडियो में महिलाएं अपनी आपबीती सुना रही हैं।