रेलवे स्टेशन पर जब बिना ड्राइवर के ही चलने लगी ट्रेन,यह देख लोगों में मचा हड़कंप, देखें वायरल Video

कठुआ रेलवे स्टेशन (Kathua railway station News) पर एक मालगाड़ी बिना ड्राइवर के ट्रैक पर दौड़ने लगी। इसके चलने का कारण ढलान था। यह गाड़ी कठुआ से पंजाब के पठानकोट की तरफ बढ़ने लगी। कठुआ स्टेशन पर रुकी मालगाड़ी को पंजाब के मुकेरियां में ऊंची बस्सी के पास रोका गया। इस प्रकार से एक बड़ा हादसा टला। उच्च अधिकारियों ने अब इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

कठुआ रेलवे स्टेशन (Kathua railway station news) पर एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां पर एक रुकी हुई मालगाड़ी अचानक चल पड़ी। आखिर ये कैसे हुआ तो बता दें जहां गाड़ी ठहरी हुई थी वो ढलान वाला हिस्सा था।

कठुआ से पंजाब के पठानकोट की तरफ लगी दौड़ने
यह गाड़ी कठुआ से पंजाब के पठानकोट की तरफ बढ़ने लगी। जब लोगों ने यह देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मालगाड़ी को पंजाब के मुकेरियां में ऊंची बस्सी के पास रोक दिया गया। इस प्रकार से एक बड़ा हादसा होते -होते टल गया। अब प्रशासन और उच्च अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।

70 किमी तक मालगाड़ी बिना लोको पायलट दौड़ी
डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर, जम्मू के अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि कठुआ स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर ढलान के कारण बिना ड्राइवर के चलने लगी।

बड़ा हादसा टला
रविवार सुबह कठुआ से लेकर होशियारपुर (पंजाब) के डसूहा तक 70 किमी तक मालगाड़ी बिना लोको पायलट के दौड़ती रही। बड़ा हादसा होने से टल गया।

ट्रेन को मुकेरियां पंजाब में ऊंची बस्सी के पास रोका गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है: डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर, जम्मू।