भिलाई में ग्रैंड विजन दफ्तर में इन लोगों ने चाकू दिखाकर की मारपीट,कर्मचारियों को दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज,जानिए क्या है पूरा मामला

भिलाई के ग्रैंड विजन दफ्तर में भिलाई दुर्ग के 5 केबल ऑपरेटर बलाद चाकू लेकर घुस गए और वहां के कर्मचारी से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी,और दफ्तर को खुद का बताकर खाली कर चले जाने की बात कही, जिसकी शिकायत ग्रैंड विजन के कर्मचारी ने सुपेला थाने में की, पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 34 दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

प्रार्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दुर्ग के केबल ऑपरेटर नदीम खान एवं पल्लव सोम के अन्य साथी शमशुल खान, सुखदेव, मुमताज खान एवं देवेन्द्र लखवानी उर्फ सोनू अवैध रूप से घुस गए और सभी ने कार्यालय मे मौजूद कर्मचारियों को मां बहन की गंदी गंदी गालियां देकर कहा कि यह कार्यालय अब से हमारा है तुम सभी लोग यहां से चले जाओ नहीं तो हम लोग तुम लोगों जान से मार देंगे, साथ ही चाकू दिखाकर दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों को चाकू दिखाकर गला काटने की बात कहते हुए धमकी दी गई कि अगर तुम लोगों ने पुलिस को और हेड आफिस को इस बात की जानकारी दी तो तुमलोग मरने के लिए तैयार रहना, जिससे कार्यालय के सभी कर्मचारी अत्यधिक डर गये और सभी कर्मचारी वहां से चले गये।

जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी प्रार्थी को दी, प्राथि ने मामले की शिकायत सुपेला थाना में की। प्रार्थी ने आगे बताया कि मुझे इस बात की भी पूर्ण आशंका है कि नदीम खान, शमशुल खान, सुखदेव, पल्लव सोम, मुमताज खान एवं देवेन्द्र लखवानी द्वारा मिलकर ग्रैंड विजय के 86, प्रियदर्शनी परिसर पूर्व रेल्वे अंडरब्रिज रोड सुपेला भिलाई थाना सुपेला जिला दुर्ग छ0ग0 कार्यालय में स्थित कैश एस0एम0एस में छेडछाड कर पासवर्ड चुरा लिया गया है। जिससे की संबंधित क्षेत्रो मे ग्रैंड विजन का केबल नेटवर्क पूर्ण रूप से ठप्प हो सकता है। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस गुंडागर्दी के खिलाफ कब और क्या एक्शन लेती है।