इमोशन,एकशन, सस्पेंस व कॉमेडी से भरपूर छत्तीसगढी फिल्म मांग सजा दे सजना 1 मार्च से होने जा रही है प्रदर्शित

इमोशन,एकशन, सस्पेंस व कॉमेडी से भरपूर छत्तीसगढी फिल्म मांग सजा दे सजना 1 मार्च से होने जा रही है प्रदर्शित

जीत शर्मा,चेतन शर्मा,सृष्टि देवांगन, श्रेया पारकर सहित छॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकारों ने निभाई है प्रमुख भूमिका-राजेश मारू

मेरा सौभाग्य है कि दर्शक जितना मुझे हिरो में दे रहे है मया दुलार उतना ही पसंद कर रहे है मेरी खूंखार खलनायकी-जीत शर्मा
भिलाई। बैगा ग्रुप फिल्म प्रोडकशन के बेनर तले और राजेश मारू द्वारा निर्मित व छत्तीसगढ के प्रसिद्ध लोककलाकार एवं डायरेक्टर रोहित चंदेल द्वारा निर्देशित तथा छत्तीसगढी एवं भोजपूरी फिल्म अभिनेता जीत शर्मा, चेतन शर्मा, सृष्टि देवांगन, श्रेया पारकर द्वारा अभिनीत छत्तीसगढी फिल्म मांग सजा दे सजना आगामी शुक्रवार 1 मार्च से भिलाई के चन्द्रा टॉकीज, दुर्ग के अप्सरा टॉकीज, राजनंादगांव के कृष्णा छबिगृह सहित रायपुर, बिलासपुर, कोरबार, चांपा सहित पूरे छत्तीसगढ के कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। उक्त जानकारी फिल्म के निर्माता राजेश मारू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। इस दौरान फिल्म के अभिनेता जीत शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमें दर्शकों को पूर्ण रूप से छत्तीसगढी लोक संस्कृति के साथ ही इमोशन, एकशन सस्पेंस और कॉमेडी के साथ बेहद ही कर्णप्रिय गाने सुनने को मिलेगा। इसमें कुल 7 गाने है जिसमें युवाओं को ध्यान में रखते हुए एक जर्बदस्त आईटम सांग भी है। फिल्म के हिरो जीत शर्मा से जब प्रश्न पूछा गया कि आप एक ओर फिल्मों में हिरो का अभिनय कर रहे हों वहीं दूसरी ओर आप करीब 6-7 फिल्मों में खुंखार खलनायक की भूमिका निभा रहे है तो आपका झुकाव किस ओर है हिरोगिरी या खलनायकी की ओर का उत्तर देते हुए कहा कि मैं कलाकार हूं मुझे जो रोल मिलेगा मैं वह करूंगा। अलग अलग किरदार करना हालांकि चैलेंजिंग होता है लेकिन आनंद भी आता है, मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे यहां के दर्शक जितना हिरो की भूमिका निभाने पर अपना मया दुलार दे रहे है वहीं मेरी खलनायकी को भी बेहद पसंद कर रहे है।
वही फिल्म मांग सजा दे सजना के निर्देशक रोहित चंदेल ने बताया कि इस फिल्म में कहानी के अनुसार छत्तीसगढी एवं भोजपरी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता जीत शर्मा, चेतन शर्मा, सृष्टि देवांगन, श्रेया पारकर के साथ ही चंद्रहास बघेल, मुकेश पिपरिया, नवीन देशमुख, कमलेश सिमनकर, तेजराम देवांगन, दिलीप वैष्णव, विनोद गौतम शीतल रामटेके के साथ ही छॉलीवुड के नामचीन कलाकारों ने इसमे अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। वही इस फिल्म के सहयोगी विरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि इस फिल्म की एक खासियत यह है कि इसके एक एक्टर मुकेष पिपरिया अब इस दुनिया में नही है फिल्म की शूटिंग एवं डबिंग के कुछ दिन के बाद ही वे इस दुनिया से रूखसत हो गये। ये उनके अभिनय वाली अंतिम फिल्म है। श्री पिपरिया बहुत ही उम्दा ओर मंझे हुए कलाकार थे।


फिल्म के प्रोडयूसर राजेश मारू ने आगे बताया कि सह निर्देशक मुकेश चंदेल हैं । फिल्म के गीत सुप्रसिद्ध गीतकार हर्ष कुमार बिंदु और कन्हैया आजाद ने लिखा है । फिल्म का संगीत श्यामलेंदू हाजरा, तरूण गड़पायले और सौरभ महतो का है । फिल्म के नृत्य निदेशक चंदन दीप हैं । छायांकन और संपादन वासु का है । फिल्म के गीतों को छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक विनोद वर्मा, श्रीमती कविता वासनिक, सुनील सोनी, मुनमुन चक्रवर्ती, देविका,चंपा निषाद, क्रांति कार्तिक और गीतांजलि साहू ने स्वर दिया है । इस फिल्म का बैकग्राउंड संगीत सूरज महानंद ने दिया है । साउंड नीरज वर्मा का है । प्रचार प्रसार सहयोगी यू ट्यूब चैनल सुंदरानी वीडियो है । युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए फिल्म में एक आइटम सांग भी रखा गया है । यह फिल्म छत्तीसगढ़ की हसीन वादियों में फिल्माई गई है । फिल्म के निर्माता श्री मारू ने बताया कि इस मनोरंजक फिल्म में दर्शकों को वह सब देखने को मिलेगा जिसके वे आकांक्षी हैं । फिल्म में किसकी मांग सजेगी और कौन मांग सजाएगा, यह सिनेमाघर में जाने के बाद ही दर्शकों को पता चलेगा। फिल्म के निर्माता राजेश मारू ने बताया की यह फिल्म एक मार्च से श्री कृष्णा टाकीज राजनांदगांव, कृष्णा मेट्रो सक्ति, चंद्रा टाकीज भिलाई, अप्सरा टाकीज दुर्ग, प्रभात टाकीज रायपुर, विनय टाकीज बालोद, देव श्री टाकीज धमतरी, शिव टाकीज बिलासपुर, निहारिका टाकीज कोरबा और पद्मिनी सिनेप्लेक्स चांपा में प्रदर्शित होगी।
इस दौरान एक्टर कमलेष सिमनकर, फिल्म के गीतकार हर्षबिन्दु, फिल्म के सहयोगी विरेन्द्र बहादुर सिंह सहित फिल्म से जुडे अन्य कई लोग उपस्थित थे।