बड़ा हादसा टला: बाल-बाल बचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, स्वागत के दौरान टूटा मंच, देखें VIDEO …

लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज प्रदेश भर में दौरा कर रहे हैं. आज इसी कड़ी में दीपक बैज गरियाबंद पहुंचे. जहां स्वागत सभा में मंच टूट गया और बड़ा हादसा टल गया. मंच टूटने का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि मंच टूटने से पहले ही दीपक बैज और अमितेश शुक्ल मंच से कूद गए. वहीं जिले में स्वागत सभा में संगठन में गुटबाजी भी स्पष्ट रूप से झलकी।

दीपक बैज गरियाबंद जिले के दौरे पर पहुंचे. उनके प्रवेश के पहले नीरज ठाकुर और डी के ठाकुर के नेतृत्व में पैरी कॉलोनी के पास कार्यकर्ताओं ने जोशीला स्वागत किया तो संगठन के तमाम बड़े नेताओं ने नगर के तिरंगा चौक में स्वागत का कोई कसर नहीं छोड़ा. प्रदेश अध्यक्ष सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए लेकिन उससे पहले अमितेश शुक्ला के समर्थकों की भिड़ ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत फॉरेस्ट कॉलोनी के पास किया.स्वागत के लिए मंच बनाया गया था,स्वागत सभा शुरू हु हुआ था की मंच में क्षमता से ज्यादा लोग चढ़ने के कारण मंच टूटना शुरू हुआ, भरभरा कर गिरता उससे पहले पीसीसी चीफ कूद गए.अमितेश को भी उनके सुरक्षा जवानों ने संभाल लिया. इस तरह बड़ा हादसा होते हुए टल गया।

विधानसभा चुनाव के पहले संगठन में सर्जरी करने की तैयारी पीसीसी ने कर लिया था. करारी हार के बाद अब गलती दोहराने के बजाए लोकसभा चुनाव से पहले संगठन में सर्जरी की तैयारी में लग गए है. कार्यकर्ता और विभिन्न विंग के पदाधिकारियों से वर्तमान अध्यक्ष की कार्य प्रणाली की जानकारी के अलावा नए कौन बेहतर हो सकते है उसकी जानकारी दीपक बैज ने लिया।