सनातनियों का वोट उसी को जो वादा करें गौ माता को राष्ट्र माता का दर्जा दिलाएंगे और होगी गौ हत्या बंद, शंकराचार्य जी ने 10 मिनट दिया धरना

सनातनियों का वोट उसी को जो वादा करें गौ माता को राष्ट्र माता का दर्जा दिलाएंगे और होगी गौ हत्या बंद, शंकराचार्य जी ने 10 मिनट दिया धरना

छत्तीसगढ़/भिलाई। गौ हत्या के विरोध में और गौमाता को राष्ट्रमाता का दर्जा दिलाने के लिए ‘परमाराध्य’ परमधर्माधीश ‘उत्तराम्नाय’ ज्योतिषपीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामि:श्री अविमुक्तेश्वरानंद: सरस्वती ‘1008’ महाराज व अनुयायियों के द्वारा आज भिलाई में धरना दिया गया।

मीडिया प्रभारी ने दी जानकारी

वही, शंकराचार्य के मीडिया प्रभारी अशोक साहू ने बताया कि शंकराचार्य जी आज 10 मार्च को सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर 10 मिनट तक छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर स्थित छावनी चौक नन्दनी रोड पर धरना दिए। शंकराचार्य जी महाराज के साथ इस दौरान विधायक और मेयर भी उपस्थित थे। वही देश के कौन कौन से गौभक्त सनातनियों ने शंकराचार्य जी का साथ दिया और जल्द से जल्द सरकार को जागने के लिए कहा।

इस दौरान धरना स्थल से शंकराचार्य ने कहा कि गौ हत्या के विरोध में और गौमाता को राष्ट्रमाता का दर्जा दिलाने को लेकर आज धरने पर बैठे और अब उसी दल को हिंदू चुनेगे जो घोषणा कर दे सत्ता में आएंगे तो गौ माता को राष्ट्र माता कही जाए और गौ हत्या बंद कर दी जाए।

अपने-अपने समय में सभी ने पहल की है, लेकिन ये दुर्भाग्य है कि 100 करोड़ भारतियों कि आवाज़ सरकार नहीं सुन रही और इसलिए इस बार हमको कड़क होना पड़ रहा है।देश में राम जी आ गए लेकिन अब तक गौ हत्या बंद नहीं हई इसे जल्द ही बंद करानी चाहिए।

इस अवसर पर प्रमुखरूप से ज्योतिर्मठ के सीईओ चंद्रप्रकाश उपाध्याय, ब्रह्मचारी ज्योतिर्मयानंद, धर्मेन्द्र यादव, विधायक देवेंद्र यादव, नीरज पाल महापौर भिलाई, राजेश शुक्ला सहित सैकड़ों गौभक्त मौजूद रहे।