दुर्ग जिले में पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में पड़ोसी की हत्या: शराब पिलाकर उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार…,जानिए क्या है पूरा मामला

दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र के महकाकला एक युवक ने अपने पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में अपने पड़ोसी की टंगिया हमलाकर हत्या कर दी। वही मृतक की पहचान संतु राम मारकंडे के 36 साल के बेटे कामेश्वर मार्कण्डेय के रूप में हुई है। वहीं हत्‍या का आरोप सुकालु राम कुर्रे के 36 साल के बेटे सुनील कुर्रे पर है, जिसे घटना के बाद उतई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

इधर पाटन एसडीओपी ने बताया कि घटना कल रात की है। मृतक कामेश्वर मार्कण्डेय पिता संतु राम मारकंडे उम्र 36 वर्ष निवासी दिल्ली भाटा महकाकला एवं आरोपी सुनील कुर्रे पिता सुकालु राम कुर्रे उम्र 36 साल निवासी दिल्ली भाटा महकाकला मृतक का पड़ोसी है। साथ ही बताया गया कि आरोपित सुनील कुर्रे को संदेह था कि उसकी पत्नी और मृतक कामेश्वर मारकंडे का अवैध संबंध है। इस पर रविवार को आरोपित सुनील पड़ोसी कामेश्वर को घर से बुलाकर खेत लेकर गया। वहां विवाद के बाद आरोपित ने कामेश्वर पर टांगिया से हमला कर दिया। इस हमले में कामेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सुनील ने टंगिया से कामेश्वर के गले में तीन चार बार वार किया। इसके बाद उसे उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया। सूचना मिलते ही उतई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस हत्‍या में मामले आरोपित से पूछताछ कर रही है।

वही जब पुलिस ने आरोपी सुनील कुर्रे को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने इस पूरे मामले का खुलासा किया। उसने बताया कि उसे पहले से ही अपनी पत्नी पर शक था और पड़ोसी उसकी पत्नी पर गलत निगाहें रखता था। जिस बात को लेकर उसने पहले हत्या की प्लानिंग की, और पड़ोसी को शराब पीने के बहाने गांव के मैदान में बुलाया। जहां पति ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। इस हत्या को अंजाम देने के बाद वह लोगों से बचते हुए फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रकरण दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।‌