सांसद विजय बघेल को जन्मदिन पर बधाइयां और शुभकामनाएं देने का ताता, हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की उमड़ी भीड़

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल को उनके जन्मदिन पर बधाइयां और शुभकामनाएं देने उनके निवास पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ी हुई है। दूरदराज के इलाकों से कार्यकर्ताओं ने बधाइयां देने यहां पहुंच रहे हैं। कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा है। लोगों में सांसद विजय बघेल को बधाइयां और शुभकामनाएं देने की होड़ लगी हुई है। पाटन विधानसभा क्षेत्र से तो गांव गांव से लोग यहां पहुंचे हुए हैं।इस अवसर पर सांसद विजय बघेल सुबह-सुबह उनके निवास पर बधाइयां देने पहुंचे सभी लोगों से मुलाकात की तथा उन्हें धन्यवाद दिया।

दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल का जन्मदिन बधाई देने पहुंचे छत्तीसगढ़ के हजारों कार्यकर्ता दुर्ग लोकसभा के वर्तमान सांसद और बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

जहां विजय बघेल को बधाई देने के लिए दुर्ग लोकसभा के हजारों कार्यकर्ता पहुंचे सभी कार्यकर्ताओं ने विजय बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी तो वहीं विजय बघेल के जन्म दिवस पर सजाए गए स्टेज पर अबकी बार 400 पार का नारा भी लिखा हुआ था आपको बता दे की विजय बघेल दुर्ग जिले के साथ साथ छत्तीसगढ़ बीजेपी के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं।

2023 के विधानसभा चुनाव में विजय बघेल को भारतीय जनता पार्टी ने जन घोषणा पत्र समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया था जिसके बाद भाजपा को बंपर सीटे मिली थी और विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनी आपको बता दे की एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने विजय बघेल पर भरोसा जताते हुए उन्हें दोबारा दुर्ग लोकसभा से टिकट दी है।