विधायक रिकेश सेन की पहल पर दौड़ पड़े अधिकारी, जर्जर रोड का कायाकल्प शुरू, सुबह ही बच्ची दिव्या ने की थी मांग

विधायक रिकेश सेन की पहल पर दौड़ पड़े अधिकारी, जर्जर रोड का कायाकल्प शुरू, सुबह ही बच्ची दिव्या ने की थी मांग

आज सुबह स्कूल जा रही बच्ची दिव्या ने विधायक रिकेश सेन को फोन कर शकुंतला विद्यालय की रोड दुरूस्त करवाने की मांग रखते हुए बताया कि इस जर्जर सड़क पर अनियंत्रित हो वह गिर पड़ी, हालांकि उसे चोट नहीं आई मगर स्कूल जाने वाली इस सड़क को बनवाना जरूरी है।
आज मध्यप्रदेश प्रवास पर इंदौर पहुंचे वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने बच्ची के इस निवेदन पर तत्काल भिलाई निगम के जोन अधिकारी को फोन कर तत्काल रोड की मरम्मत शुरू करने निर्देश दिया। श्री सेन ने यह भी बताया कि संभवतः आज शाम तक आदर्श आचार संहिता लागू हो रही है इसके पहले ही यह सड़क संधारण कार्य अवश्य पूरा कर लें।
फिर क्या विधायक के निर्देश पर तत्काल अधिकारी शकुंतला विद्यालय की इस सड़क पर पहुंचे और 1 बजे से सड़क क्लिनिंग वर्क शुरू कर दिया गया। अतिरिक्त मैन पावर लगा कर जल्द ही इस रोड के कायाकल्प का प्रयास तेज हो चला है।


विधायक रिकेश सेन ने अधिकारियों को पुनः फोन कर तत्काल कार्य प्रगति की जानकारी भी ली। उन्होंने कहा कि हजारों बच्चे इस मार्ग से आना-जाना करते हैं। जनहित में इस सड़क का समय पर संधारण हो जाना था मगर इच्छाशक्ति के अभाव में अधिकारी मांग पत्र का इंतजार करते हैं। बेहतर होगा कि जनप्रतिनिधि और अधिकारी जनता की शिकायत से पहले ही संज्ञान में लेकर जनहित के ऐसे कार्यों को अवश्य पूरा कर लें। श्री सेन ने बताया कि 23 मार्च को मध्यप्रदेश, हरियाणा, गुजरात और राजस्थान दौरे से लौटते ही वो स्वयं सड़क का संधारण कार्य का निरीक्षण करेंगे।