भिलाई: सुपेला के होटल वत्स में व्यापारी ने की खुदकुशी, होटल के कमरे में झूलती मिली लाश, जानें मामला

भिलाई में हाल ही में खबर सामने आ रही है की सुपेला के एक होटल के कमरे में एक बिजनेसमैन ने आत्महत्या कर ली है|

मृतक 42-45 वर्षीय व्यवसायी है जो महाराष्ट्र का रहने वाला था और एक होटल में रुका हुआ था, ने आत्महत्या कर ली। काफी मशक्कत के बाद सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर होटल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया. उसने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो व्यापारी मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

महाराष्ट्र आमटी निवासी व्यापारी गोविंद तोयप्पा (45 वर्ष) ने सुपेला स्थित होटल वत्स में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुपेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल सुपेला भेज दिया।

सुपेला टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को व्यापारी गोविंद सुपेला होटल वत्स पहुंचा। कमरा नम्बर 312 को बुक किया। वहीं रात भर ठहरा था। वह बिजनेस के उद्देश्य से अक्सर सुपेला आता था। इस दौरान वह होटल वत्स में ही ठहरता था। शनिवार सुबह उसने दरवाजा नहीं खोला। तब होटल प्रबंधन ने मास्टर चांबी से दवाजा को खोला। देखा तो गोविंद ने बेडसीट से फंदा बनाकर पंखे से झूल गया था। पुलिस बता रही वह विजनेस मैन था। यह भी चर्चा है कि सेवन लाइप इनर्जी कंपनी में सेल्स मार्केटिंग का काम करता था।

पुलिस ने बताया कि 2 मार्च से वह लगातार होटल वत्स में ही रुका था। कंपनी के मार्केटिंग का कार्य इसी होटल से लगातार कर रहा था। जब मृतक गोविंद के रूम से खाने का आर्डर नहीं मिला तो होटल प्रबंधक को शक हुआ। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की उपस्थिति में होटल का ताला मॉस्टर चाबी से खोला गया। गोविंद पंखे से झूल रहा था। व्यक्ति ने आत्महत्या क्यों कि पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।