7 फेरों की थी तैयारी, सजी-धजी दुल्‍हन ने कर दिया कांड, पुलिस कर रही तलाश,होगी गिरफ्तारी,देखें वीडियो

शादी के जोड़े में स्‍टेज पर खड़े दूल्‍हा-दुल्‍हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्‍हन हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दूल्‍हा- दुल्‍हन को अरेस्‍ट करने की तैयारी कर ली है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें अपनी शादी के दौरान दुल्हन अपने दूल्हे के साथ पिस्टल से कई राउंड हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई. इसके चलते आनन-फानन में पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दुल्हन और दूल्हे के विरुद्ध धारा 290 और 336 में मुकदमा दर्ज कर लिया है

पुलिस का कहना है कि आरोपी दूल्हा-दुल्हन की धरपकड़ शुरू कर दी है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को बागपत जनपद से मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दूधली गांव में एक बारात आई थी. आपको बता दें कि इस विवाह समारोह के दौरान दुल्हन ने दूल्हे के साथ मिलकर पिस्टल से कई राउंड हर्ष फायरिंग की थी.

शादी में हर्ष फायरिंग का यह वीडियो हुआ वायरल
हर्ष फायरिंग के दौरान किसी व्यक्ति ने यह वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसके बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दुल्हन और दूल्हे के विरुद्ध धारा 290 और 336 में मुकदमा दर्ज किया है।

स्‍टेज पर दूल्‍हे के साथ खड़ी थी दुल्‍हन, हाथ में थी लोडेड पिस्‍टल, किए दनादन फायर
शादी के इस वीडियो में दुल्‍हन के हाथों में लोडेड पिस्‍टल देखकर सब लोग हैरान रह गए थे. दुल्‍हन भी फायरिंग में रुकी नहीं, एक के बाद एक उसने 7 फायर किए थे. इस दौरान दूल्‍हा भी मौजूद था और एक अन्‍य युवक दुल्‍हन की पिस्‍टल को लोड कर रहा था।

पुलिस कर रही जांच, जल्‍द होगी गिरफ्तारी
सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक दुल्हन के द्वारा फायरिंग की जा रही है. इस वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना खतौली पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. वही जानकारी करने पर यह वीडियो ग्राम दूधली थाना खतौली का है. इसके बारे में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं विवेचना में जो भी साक्ष्य संकलन किया जाएगा उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।